पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लोहरदगा में फिर युवती की नृशंस हत्या, दुष्कर्म के बाद शव को जलाने की आशंका; शिनाख्त नहीं

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • दाे दिन में दाे हत्या की वारदात, दोनाें की उम्र लगभग समान लेकिन पहचान नहीं
  • मंगलवार को बगड़ू थानाक्षेत्र के जोगियारा जंगल में भी मिली थी युवती की लाश

लोहरदगा. जिले में दो दिन में दो युवतियों की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार को बगड़ू थाना क्षेत्र में जोगियारा जंगल से युवती की सिर कूचकर हत्या की गई, वहीं बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के ईटा गांव के पास साप्ताहिक हाट से कुछ दूर युवती की हत्या कर शव जला दिया गया। दोनों मामले में युवतियों की पहचान नहीं हाे सकी है।


पुलिस ने दोनों की उम्र तकरीबन 25 साल बताते हुए दुष्कर्म की आशंका जताई है। एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बरामद शव की शिनाख्त कराने का प्रयास आसपास के लोगों से किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पोस्टमार्टम के लिए शव सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आशंका जाहिर की कि यह मामला बलात्कार के बाद हत्या और फिर पहचान मिटाने के लिए शव को जला दिए जाने का लगता है। 

कहीं और हत्या की, शव यहां लाकर जला दिया
एसडीपीओ ने आशंका जताते हुए कहा कि घटनास्थल का मुआयना करने और प्रारंभिक जांच से यह लग रहा है कि यह युवती क्षेत्र से बाहर की रहने वाली थी और बीती रात अपराधियों ने इसकी हत्या कर सुनसान जगह देखते हुए यहां शव जला दिया। छानबीन में यह पता चला है कि क्षेत्र में किसी युवती के लापता होने से संबंधित कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है। यही कारण है कि शव की शिनाख्त में परेशानी हो रही है। हालांकि, फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें