झारखंड / यौन शोषण के आरोपी विधायक प्रदीप यादव को सजा दिलाने तक लड़ाई जारी रहेगी: पीड़िता

प्रदीप यादव। (फाइल फोटो) प्रदीप यादव। (फाइल फोटो)
X
प्रदीप यादव। (फाइल फोटो)प्रदीप यादव। (फाइल फोटो)

  • सांसद निशिकांत दुबे, कहा- पीड़िता को न्याय दिलाने में अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ेगा हर भाजपा कार्यकर्ता

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 07:32 PM IST

देवघर. लोकसभा चुनाव में गोड्डा लोकसभा से जेवीएम के पूर्व प्रत्याशी प्रदीप यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एवं यौन शोषण का मामला दर्ज कराने वाली पीड़िता शुक्रवार को मीडिया के सामने आयी। सांसद निशिकांत दुबे के साथ मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने कहा कि जिस दिन से उन्होंने केस किया गया है उसी दिन से लगातार उन्हें धमकी दी जा रही है। अब सरकार बदल गयी मुझे न्याय की उम्मीद है। 

पीड़िता ने कहा कि प्रदीप यादव कांग्रेस में जाने की खबर आ रही है। मैं कांग्रेस पार्टी से अपील करूंगी कि ऐसे आरोपी को अपनी पार्टी में जगह नहीं दें अाैर मुझे न्याय दिलाने में मदद करे। उन्होंने कहा कि सांसद निशिकांत दुबे मेरी मदद में आगे आये हैं। उन्होंने कहा कि अभी मामले का ट्रायल आरंभ नहीं हुआ है। न्यायालय से मेरी अपील है कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल कराकर अाराेपी काे सजा दिलाई जाए।

कोर्ट में लंबित है मामला
सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि महिला के द्वारा प्रदीप यादव पर देवघर न्यायालय में ही यौन शोषण मामला दर्ज कराया गया मामला अभी न्यायालय में लंबित है। प्रदीप यादव को जेवीएम से पहले निष्कासित किया जा चुका है और सरकार बदलने के साथ ही वे कांग्रेस में अपने बचाव के लिए जा रहे हैं। इतने गंभीर आरोप होने के बाद भी अगर कांग्रेस उसे अपनी पार्टी में शामिल करती है तो भाजपा इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। भाजपा का हर कार्यकर्ता पीड़ित महिला को न्याय दिलाने में अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ेगा और इस प्रकार के कुकृत्य करनेवाले आरोपी को सजा दिलाकर रहेगा।

बता दें कि 2019 में लोकसभा चुनाव के समय प्रदीप यादव के खिलाफ उनकी ही पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। देवघर में दर्ज एफआईआर में उसने कहा है कि प्रदीप यादव ने उसे देवघर के एक होटल में मीटिंग के बहाने बुलाया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना