वासेपुर में गुटीय भिड़ंत, फहीम के भतीजेचीकू खान की पिटाई, वाहन में ताेड़फाेड़

Dhanbad News - वासेपुर कलाली बगान में दाे पक्षाें में शुक्रवार की देर शाम जमकर मारपीट हुई। घटना में फहीम खान के भतीजे चीकू खान...

Feb 22, 2020, 06:40 AM IST
Dhanbad News - guti clash in wasseypur beating of faheem39s nephew chikku khan a vehicle in the custody

वासेपुर कलाली बगान में दाे पक्षाें में शुक्रवार की देर शाम जमकर मारपीट हुई। घटना में फहीम खान के भतीजे चीकू खान की बुरी तरह पिटाई हुई। उसके वाहन में भी ताेड़फाेड़ की गई। जख्मी चीकू काे इलाज के लिए पाटलिपुत्र नर्सिंग हाेम में भर्ती कराया गया है। हाल ही में चीकू काे भीम अार्मी का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। दाेनाें पक्ष बैंक माेड़ थाना पहुंच कर एक दूसरे के खिलाफ मारपीट करने का अाराेप लगाया है। घटना के दाे कारण बताए जा रहे हैं। पहला मिल्लत कालाेनी अाैर कलाली बगान के बच्चाें के बीच विवाद अाैर दूसरा छेड़खानी। एक पक्ष का कहना है कि बच्चाें के बीच हुए विवाद के बाद चीकू माैके पर पहुंच का पिस्टल लहराते हुए गाली गलाैज कर रहा था। माैके पर महिलाएं भी थीं। गाली गलाैज करने से विवाद बढ़ गया। दाेनाें पक्षाें में मारपीट हाे गई।

पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में व्हील चेयर पर चीकू खान

समर्थकों का दावा : सुलह करा लाैट रहे चीकू की गाड़ी रोकी, रॉड से की पिटाई

वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि चीकू काे पंचायती में बुलाया गया था। मामला सुलझाने के बाद वह अपनी गाड़ी से वापस कमर मखदुमी राेड स्थित अपने अावास लाैट रहा था। कलाली बगान पुल के पास बाइक से अाए कुछ युवकाें व अन्य ने चीकू के वाहन पर हमला कर दिया। वाहन में ताेड़फाेड़ करने के साथ चीकू की रॉड से पिटाई कर दी। घटना काे अंजाम देने के बाद हमलावर माैके से भाग निकले। जानकारी मिलने पर चीकू के समर्थक भी काफी संख्या में माैके पर पहुंच गए। स्थिति तनावपूर्ण हाे गई। बैंक माेड़ पुलिस भी माैके पर पहुंच चीकू खान काे पाटलिपुत्र नर्सिंग हाेम ले गई।

X
Dhanbad News - guti clash in wasseypur beating of faheem39s nephew chikku khan a vehicle in the custody

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना