लॉकडाउन में लोगों काे समाजिक संगठन करा रहे भाेजन, घर-घर पहुंचा रहे हैं राशन

Dhanbad News - लॉकडाउन को देखते हुए मंगलवार को बीएसएसआर यूनियन ने बरमसिया स्थित कुष्ठ आश्रम में रहने वाले 70 परिवारों को राशन...

Apr 08, 2020, 06:36 AM IST

लॉकडाउन को देखते हुए मंगलवार को बीएसएसआर यूनियन ने बरमसिया स्थित कुष्ठ आश्रम में रहने वाले 70 परिवारों को राशन उपलब्ध कराया। एसोसिएशन के असीम हलदर व प्रभात कुमार ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से कई लोग अपने रोजगार से वंचित हैं। ऐसे में हमारा कर्तव्य होना चाहिए कि इस घड़ी में कोई खाने की वजह से भूखा न रहें। मौके पर अरिंदम, संदीप, शुभम, प्रबीर, आकाश, सुखसागर, अभय, बीरेंदर, पवन, रवि आदि मौजूद थे।

भारत सेवाश्रम ने 500 परिवारों के बीच प्रदान किया राशन

भारत सेवाश्रम ने मंगलवार को आमाघाटा, सब्बलपुर, करमाटांड़, मोहली बस्ती, बगुला बस्ती आदि क्षेत्रों में करीब 500 परिवारों को राशन उपलब्ध कराया। कार्यक्रम का नेतृत्व स्वामी प्रयागात्मानंद जी महाराज, स्वामी नीलकंठ जी महाराज ने किया। मौके पर सत्येन, संजय सेन गुप्ता, सुभाष मुर्मू, संतोष हेंब्रम, सचिन मंडल, राजेंद्र किस्कू, सुरेश पांडेय, संतोष कुमार, हिमांशु बनर्जी आदि मौजूद थे।

एसपी कबड्डी ग्रुप ने जरूरतमंद लोगों को दिया नाश्ते का पैकेट

एसपी कबड्डी ग्रुप के अध्यक्ष पप्पू कुमार यादव के नेतृत्व में मंगलवार को जरूरतमंद लोगों के बीच नाश्ते के पैकेट का वितरण किया गया। इस दौरान जोड़ाफाटक रोड व राज क्लिनिक में लोगों को नाश्ते का पैकेट दिया गया। पप्पू कुमार यादव ने बताया कि लॉकडाउन जारी रहने तक ग्रुप द्वारा अभियान चलते रहेगा।

धनबाद|गुजराती समाज की ओर से जरूरतमंदों के लिए मटकुरिया रोड स्थित स्वामीनारायण मंदिर में बने भोजन का वितरण मंगलवार को शहर के अलग-अलग जगहों पर किया गया। समाज के भावेश ठक्कर, भरत दोशी, नितिन भट्ट, यमेश त्रिवेदी, शैलेश पंड्या, अशोक चौरसिया, देवेश बोल, नितिन कोठरी, राजेश पारकरिया, पीयूष वेगड़, अभिमन्यु कुमार, निखिल चावड़ा, योगेश जोशी, जयेश रावल, उमंग चावड़ा, प्रवीण चावड़ थे।

बंगाली कल्याण समिति ने दो परिवारों को दिया राशन

बंगाली कल्याण समिति ने धनसार स्थित रेस्क्यू स्टेशन के रहने वाले दो जरूरतमंद परिवारों को राशन मुहैया कराया। दानों परिवारों को चावल, दाल, आटा एवं सब्जी समिति की ओर से उपलब्ध कराया गया। किसान विकास ट्रस्ट और ग्रामीण विकास केंद्र के संयुक्त सहयोग से मंगलवार को सरायढेला गुलगुलिया पट्टी, मुरली नगर, साहूपाड़ा के जरूरतमंदों के अलावा रास्ते में गुजरते भूखों को पुरी-सब्जी खिलाई।

युवाओं ने लोगों को दिया कच्चा राशन

मनईटांड़ के युवाओं ने सामाजिक कार्यकर्ता अमित वर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को जरूरतमंदों को कच्चा राशन उपलब्ध कराया। 101 लोगों को राशन का पैकेट मुहैया कराया गया। मौके पर धीरज शाह, उदय कुमार, संतोष साहू, प्रियांशु कुमार आदि मौजूद थे।

गुजराती समाज ने जरूरतमंद लोगों के बीच बांटा भोजन


जरूरतमंदों काे राशन देता एसपी कबड्डी ग्रुप का सदस्य।

जरूरतमंद काे राशन देते मनईटांड़ के युवा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना