अपराध / चार दिन से प्रेमी रह रहा था प्रेमिका के घर, ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बनाकर पेड़ से बांधा



Jamtada news Villagers taken hostage after capturing lover couple
X
Jamtada news Villagers taken hostage after capturing lover couple

  • पांच घंटे बाद पुलिस को मिली सूचना, प्रेमी जोड़े को छुड़ाकर ले गई थाना 

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 07:58 PM IST

जामताड़ा. सदर थाना क्षेत्र के जीतूडंगाल आदिवासी टोला महुआटांड में शुक्रवार को ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को बंधक बना लिया और पेड़ से बांध दिया। सोमवार की रात ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को संदेहास्पद स्थिति में पकड़ा था। पकड़े जाने के बाद युवक ने युवती से प्रेम होने की बात और शादी की बात कही थी। गांववालों ने युवक को परिजन को बुलाने को कहा। लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी युवक के परिजन नहीं पहुंचे। इस दौरान युवक प्रेमिका के घर पर ही रह रहा था। ग्रामीणों ने युवक के पिता एवं अन्य से इस संबंध में बात की तो उनलोगाें ने आने से इंकार कर दिया।

 

प्रेमी युगल को छुड़ाकर थाना ले गई पुलिस
युवक के परिजनों के मना करने के बाद ग्रामीणों ने सुबह सात बजे दोनों को गांव में ही बंधक बनाकर पेड़ से बांध दिया। ये बात गांव के आसपास के लाेगों को पता चली तो किसी ने करीब 12 बजे पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस पदाधिकारी राजू मोहली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस दोनों को थाना ले आयी। युवती जामताड़ा थाना क्षेत्र के महुआटांड़ की रहने वाली है। जबकि प्रेमी रमेश सोरेन नाला थाना क्षेत्र के साखजोरिया गांव का रहने वाला है। 

 

मोबाइल पर बातचीत के दौरान हुआ प्यार
एक माह पूर्व मोबाइल से बातचीत के दौरान प्रेम हो गया था। सोमवार को गणेश पूजा मेला के दौरान युवक और युवती मिले और प्रेमी प्रेमिका गांव के बाहर आपत्तिजनक स्थिति में थे। जहां से ग्रामीणों ने उसे पकड़ा था। तब से प्रेमी युवक वहीं था। पूछने पर प्रेमी युगल से एक दूसरे से प्रेम संबंध होने की बात स्वीकारी। वहीं ग्रामीण दोनों प्रेमी युगल की शादी करवाने की बात कह रहे थे। उधर, पुिलस ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और उन्हें थाना बुलाया गया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक रमेश सोरेन के परिजन जामताड़ा थाना नहीं पहुंचे हैं। प्रथम दृष्टया प्रेमी युगल बालिग बताए जा रहे हैं।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना