खुलासा / प्रेमिका के साथ छेड़खानी से नाराज प्रेमी ने बीएड के छात्र पर फेंका था तेजाब



पुलिस हिरासत में आरोपी। पुलिस हिरासत में आरोपी।
X
पुलिस हिरासत में आरोपी।पुलिस हिरासत में आरोपी।

  • 26 दिसंबर 2018 का है मामला, मुख्य आरोपी को पुिलस ने किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2019, 07:25 PM IST

गोड्डा. नगर थाना क्षेत्र के गंगटा खाद गोदाम के पास बीते वर्ष 26 दिसंबर 2018 को बीएड के छात्र पर तेजाब फेंकने वाले मामले के कांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए कांड के मुख्य आरोपी सुधाकर मिर्धा को गिरफ्तार कर लिया है। इस चर्चित मामले के खुलासे के लिए पुलिस पर भी दबाव था। मामले को लेकर निवर्तमान एसपी के पहल पर 15 दिन के बाद प्राथमिकी दर्ज हुई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की जांच में पता चला कि पूरा मामला एक लड़की से जुड़ा हुआ है। 

पीड़ित ने बयान में लड़की पर जाहिर की थी शंका

  1. एसिड अटैक से घायल हुए सनोज कुमार साह ने अपने बयान में एक लड़की पर आशंका जाहिर की थी। कहा था कि उसी के इशारे पर उनके साथ हादसा हुआ है। एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि मामला काफी गंभीर था घटना में घायल हुए छात्र की स्थिति भी खराब थी। कुछ सामान्य होने पर पुलिस ने छात्र से बयान लिया था छात्र के बताए इनपुट पर पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि कांड में मुख्य आरोपी सुधाकर मिर्धा है जो पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र का रहने वाला है जिसका उक्त लड़की से प्रेम प्रसंग था।

  2. लड़की ने अपने प्रेमी को दी थी जानकारी

    घटना का मुख्य कारण एसिड अटैक से घायल सनोज कुमार का सुधाकर की प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ करना और जबरन संबंध बनाने का प्रयास करना रहा है। लड़की ने इस बात की जानकारी अपने प्रेमी को दी जहां प्रेमी ने आवेश में आकर बदले की भावना से सनोज पर ट्यूशन पढ़ा कर आते वक्त खाद गोदाम के पास तेजाब फेंक दिया। बुरी तरह जख्मी सनोज को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया था। कांड के खुलासे और छापेमारी दल में एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक सर थाना प्रभारी कमलेश्वर पांडे, पुलिस अवर निरीक्षक चंद शेखर सिंह, सहायक अवर निरीक्षक प्रभात कुमार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक नवल किशोर सिंह सहित जिला बल के जवान शामिल थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना