झारखंड / बच्चा चोर के शक में खंभे से बांध पीटती रही भीड़, मौत; पुलिस छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रही



X

  • मिहिजाम के सालानपुर के देंदुआ गांव की घटना, मृतक की पहचान नहीं 

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 11:49 AM IST

जामताड़ा. सालानपुर क्षेत्र के देंदुआ गांव में बुधवार को बच्चा चोरी के शक की वजह से भीड़ ने एक व्यक्ति को बिजली के खंभे से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला। भीड़ इतनी आक्रामक थी कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की हिम्मत नहीं हुई कि वह उसे यह गुनाह करने से रोक सके। पुलिसकर्मी घायल को छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाती रहे। काफी मशक्कत और मिन्नत-आरजू के बाद पुलिस भीड़ से बुरी तरह घायल व्यक्ति को छ़ुड़ा पाई। इसके बाद उसे आसनसोल जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

मृतक की नहीं हो पाई पहचान
आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर देवेंद्र प्रताप सिंह ने दैनिक भास्कर को बताया कि बच्चा चोरी के शक में लगभग 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हुई है। लेकिन अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। आरोपियों की पहचान की जा रही है। इधर, सालानपुर थाना प्रभारी व आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एडीसीपी को फोन करने पर संपर्क नहीं हो सका। 

 

कम संख्या में पहुंचे पुलिसकर्मी बेबस दिखे
जब सालानपुर पुलिस मौके पर पहुंची, उस समय उग्र ग्रामीण एक-एक कर खंभे से बंधे व्यक्ति की पिटाई कर रहे थे। अनजान व्यक्ति पूरी तरह लहूहुलहान था। पुलिस ने लोगों को उसे छोड़ने को कहा, लेकिन ग्रामीण तैयार नहीं हुए। काफी कम संख्या में पहुंचे पुलिसकर्मी लाचार दिखे।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना