विज्ञापन

रात में अचानक ट्रेन में बैठे यात्री लगे चीखने-चिल्लाने; खौफ इतना कि स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही एक-एक कर लगे कूदने

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2019, 04:16 PM IST

झारखंड न्यूज: नीचे उतरकर लोगों ने बताया ऐसा क्या देख लिया उन्होंने

Dhanbad Jharkhand news in hindi: Passengers got in panic after Snake appears in train
  • comment

धनबाद (झारखंड). यहां गुरुवार रात एक एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री इतने दहशत में आ गए कि प्लैटफॉर्म पर ट्रेन के रुकते ही एक-एक कर कूदने लगे। दरअसल, पारसनाथ एक्सप्रेस के जनरल कोच में सांप होने की खबर मिली। जिसके बाद ट्रेन धनबाद जंक्शन पर रोक दी गई। इस बीच रेलवे ने स्नेक रेस्क्यू टीम भेजी, लेकिन उन्हें सांप नहीं मिला। इसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। हालांकि, डरे-सहमे यात्री उस डिब्बे में नहीं बैठे, जिसमें उन्हें सांप दिखा था। ट्रेन आसनसोल से गुजरात के भावनगर जा रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आसनसोल से निकलने के कुछ ही देर बाद पारसनाथ एक्सप्रेस जब बराकर स्टेशन पहुंची, तो जनरल कोच में बैठे यात्रियों की नजर काले रंग के एक सांप पर पड़ी। फिर क्या था, कोच में चीख-पुकार और अफरातफरी का माहौल हो गया। इस बीच, यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी। जब टीटीई को इसका पता चला तो उन्होंने यात्रियों को अगले स्टेशन पर स्नेक रेस्क्यू टीम बुलवाने का आश्वासन दिया। लगभग 9 बजे ट्रेन धनबाद स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर तीन पर पर पहुंची।

ट्रेन रुकते ही कूदने लगे पैसेंजर

यात्रियों में खौफ इस कदर था कि धनबाद स्टेशन पर ट्रेन के पहिए थमते ही वे प्लैटफॉर्म पर एक-एक कर कूदने लगे। कुछ ही देर में आरपीएफ के साथ स्नेक कैचर की टीम भी वहां आ गई। उन्होंने सांप को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह प्रवेश द्वार पर बने एक छेद में घुस गया। लगभग आधे घंटे के प्रयास के बाद भी सांप छेद से बाहर नहीं निकला। सांप को पकड़ने की मशक्कत चल रही थी कि ट्रेन चल पड़ी। इस दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया।

रेलवे ने गंभीरता से नहीं लिया

यात्रियों का आरोप है कि जनरल कोच होने की वजह से रेलवे ने गंभीरता नहीं दिखाई। उनका कहना है कि रेलवे ने महज दिखावे के लिए स्नैक कैचर टीम को भेजा था। आशंका जताई जा रही है कि सांप मेंटेनेंस के दौरान ही घुसा होगा। धनबाद से निकलने के बाद पारसनाथ में भी पैसेंजर्स द्वारा ट्रेन रोककर हंगामा किया।

X
Dhanbad Jharkhand news in hindi: Passengers got in panic after Snake appears in train
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन