बयान / भाजपा नेता पिंजरे के अंदर रहेगें तभी होगी गंदगी साफः हेमंत सोरेन



सम्मेलन में हेमंत का स्वागत करते कार्यकर्ता। सम्मेलन में हेमंत का स्वागत करते कार्यकर्ता।
X
सम्मेलन में हेमंत का स्वागत करते कार्यकर्ता।सम्मेलन में हेमंत का स्वागत करते कार्यकर्ता।

  • बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने दिए जीत के कई टिप्स

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 07:23 PM IST

पाकुड़. भाजपा नेताओं ने देश व प्रदेश में जिस प्रकार से गंदगी फैलाई है यह तभी साफ हो सकता है जब ये पिंजरे अर्थात् जेल के अंदर रहेगें। भाजपा ने अपने नेताओं को गलत बयानबाजी करने के लिए सांड के तरह खुला छोड़ रखा है। ये लाठी-डंड़ों के सहारे सरकार चला रहे हैं। उक्त बातें बुधवार को झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने जिले के महेशपुर प्रखण्ड अंतर्गत शहरग्राम के धावाडांगा मैदान में महेशपुर व लिट्टीपाड़ा विधानसभा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर प्रेस से बात करते हुए कही।

 

कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स
इससे पूर्व उन्होंने झामुमो कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत के टिप्स देते हुए कहा कि केवल बूथ स्तर के कार्यकर्ता ही लोकसभा के सभी सीटों को महागठबंधन की झोली में डाल सकते हैं। इस मौके पर राजमहल लोकसभा से झामुमो प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद विजय हांसदा, महेशपुर विधायक स्टीफन मरांडी, लिट्टीपाड़ा विधायक साइमन मरांडी समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। 

 

जनता बोरिया-बिस्तर समेटकर भाजपा को भगाएगी
झामुमो नेता हेमंत सोरेन ने कहा कि इस चुनाव में झारखण्ड की जनता भाजपा को बोरिया-विस्तर समेटकर राज्य से भगा देगी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी सूबे की सभी 14 सीटों पर विजय हासिल करेंगें और भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा की हर चाल पर हमारी पैनी नजर है और वे किसी भी तरह का प्रलोभन या गड़बड़ी करने का प्रयास करेगी तो जनता उन्हें करारा जबाब देगी। भाजपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि यह डबल इंजन की सरकार डबल लूट की सरकार है और इनके नेताओं को सभाओं में हेलमेट पहनकर जाना पड़ रहा है। हेमंत सोरेन ने कहा कि यह चुनाव नहीं एक जंग है और भाजपा नेता संथाल के दो सीट जीतने के चक्कर में सभी सीटें हारेगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना