विज्ञापन

जांच / खुशबू मंडल मौत मामले में हत्या की आशंका, विधायक के बेटे का नाम आने से गरमाई राजनीति

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 11:53 AM IST


खुशबू मंडल। (फाइल फोटो) खुशबू मंडल। (फाइल फोटो)
X
खुशबू मंडल। (फाइल फोटो)खुशबू मंडल। (फाइल फोटो)
  • comment

धनबाद.  खुशबू मंडल की हत्या की आशंका और इसमें विधायक फूलचंद मंडल के बेटे आशीष मंडल का नाम उछाले जाने के बाद मामले ने राजनीति रंग ले लिया है। खुशबू मंडल मौत को लेकर मचे इस बवाल के बीच पुलिस ने इस मामले की नए सिरे जांच की बात कही है। एसएसपी मनोज रतन चोथे ने इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम गठित की है।

 

एसएसपी ने बताया कि नए सिरे से मामले की जांच होगी। सिटी एसपी पीयूष पांडेय जांच पर नजर रखेंगे। सिंदरी डीएसपी प्रमोद केशरी मामले की जांच करेंगे। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई होगी। 

सहेली के साथ खुशबू ने खाया था जहर

  1. आशीष बोले : मेरा कोई लेना-देना नहीं, बदनाम करने की साजिश

    खुशबू मौत मामले को लेकर विवाद में अाए विधायक फूलचंद मंडल के बेटे आशीष मंडल ने शनिवार को अपने घर में मीडिया के सामने अपनी बात रखी। संवाददाता सम्मेलन कर विधायक के पुत्र और उनके परिवार ने मामले को राजनीति बताया। आशीष मंडल ने कहा- मेरा मृतका या उसकी मौत से कोई संबंध नहीं है। बेवजह इस प्रकरण में मेरा नाम घसीटा जा रहा है। यह सबकुछ मुझे व मेरे परिवार को बदनाम करने की साजिश है। विधायक का बेटा होने के कारण मुझे टारगेट किया जा रहा है। मेरे पिताजी विधायक फूलचंद मंडल ने घटना के बाद ही एसएसपी को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग की थी। 

  2. आशीष ने मासस नेता बबलू महतो पर लगाया आरोप

    आशीष मंडल ने कहा कि मेरे पिता और परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का काम मासस नेता बबलू महतो द्वारा किया जा रहा है। वह ऐसा इसलिए कर रहा है, ताकि आगामी चुनाव वह इसका लाभ अपने पिता आनंद महतो को दिला सके। आशीष मंडल ने कहा कि खुशबू ने अस्पताल में मेरा नाम लिया था। जब मुझे इसका पता चला तो मैंने सोचा कोई परिचित होगी, इसलिए उससे मिलने अस्पताल पहुंच गए थे। पर मैं उसे पहचान नहीं सका। खुशबू की मौत का मुझे दु:ख है। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना के बाद कई मोबाइल जब्त की थी। 

  3. उधर, सिंदरी डीएसपी ने सोनाली से की पूछताछ

    खुशबू की मौत के मामले में पुलिस ने शनिवार को मृतका की सहेली सोनाली मंडल से पूछताछ की। सिंदरी के डीएसपी प्रमोद केसरी ने सोनाली को बलियापुर थाने बुलाया। गौरतलब है कि सोनाली ने भी खुशबू के साथ ही जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी। डीएसपी ने कहा कि जल्द ही इस मामले का उद्‌भेदन कर लिया जाएगा। वहीं, खेतटांड़ के ग्रामीणों ने मुखिया संतोष रवानी के नेतृत्व में बैठक कर पुलिस की जांच पर उंगली उठाई। कहा कि अगर 19 सितंबर तक खुलासा नहीं हुआ, तो वे आंदोलन तेज करेंगे। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन