वारदात / जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घर पहुंचते ही हुआ हमला

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।
X
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

  • घटना की सूचना मिलते ही एसपी कार्तिक एस भी पहुंचे बीजीएच

Oct 30, 2018, 02:50 PM IST

बोकारो. जैनामोड़ स्थित जरीडीह थाना क्षेत्र के तेतरियाडीह के निवासी जमीन कारोबारी रघु उर्फ रघुनन्दन सिंह(42) की अपराधियों ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी। उनके घर के मुख्य दरवाजे पर ही उन्हें गोली मारी गई। घटना का मुख्य कारण अपने ही रिश्तेदारों के बीच जमीन को लेकर चला आ रहा विवाद माना जा रहा है।

घटनास्थल से खून के सैंपल लिया गया : घटना रात के लगभग 11 बजे की है। गोली की आवाज सुनते ही परिजन घर के बाहर निकले और रघु को बोकारो जनरल अस्पताल (बीजीएच) ले गए। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी कार्तिक एस भी बीजीएच पहुंचे। घटना के संबंध में जरीडीह पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पकड़ा है और पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से खून का सैंपल इकट्‌ठा किया है।

 

स्कॉर्पियो छोड़ बाइक से निकल रहे थे रघु : शाम के करीब साढ़े छह बजे रघु सिंह अपनी स्कॉर्पियो से घर पहुंचे थे। कुछ देर बाद अपनी बाइक से जैनामोड़ की ओर निकल गए। अमूमन वे रात के करीब 8 से 9 बजे के बीच घर पहुंच जाते थे। लेकिन बीती रात घर 11 बजे पहुंचे। इस बीच घर के बाहर बाइक खड़ी कर दरवाजा खोल ही रहे थे, तभी अपराधियों ने सामने से गोली मार दी।

 

होटल संचालक से बने थे जमीन करोबारी : रघु सिंह रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के बरियातु गांव के रहने वाले थे। जो जरीडीह गांव के आमटांड में अपने मामा घर में कई वर्षों से रह रहे थे। बांधडीह हाईस्कूल के पास एक छोटे से होटल से जीविका की शुरुआत की। करीब एक दशक पूर्व होटल को बंद कर जमीन के कारोबार में उतर गए। कारोबार में कुछ पैसे कमाने के बाद जरीडीह ब्लॉक के पास तेतरियाटांड में ही घर बनाकर अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहे थे। साथ ही जमीन का कारोबार भी करहरिया इलाके में कर रहे थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना