• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • ढुल्लू व जलेश्वर समर्थकों में टकराव होने से बचा
--Advertisement--

ढुल्लू व जलेश्वर समर्थकों में टकराव होने से बचा

चंद कदम के फासले पर दोनों के समर्थकों का कार्यक्रम भास्कर न्यूज|सिजुआ सिजुआ न्यू साइडिंग में शुक्रवार की शाम...

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 02:55 AM IST
ढुल्लू व जलेश्वर समर्थकों में टकराव होने से बचा
चंद कदम के फासले पर दोनों के समर्थकों का कार्यक्रम

भास्कर न्यूज|सिजुआ

सिजुआ न्यू साइडिंग में शुक्रवार की शाम विधायक ढुल्लू महतो व पूर्व विधायक जलेश्वर महतो के समर्थकों के बीच टकराव होते होते बचा। मात्र दस कदम के फासले पर ही दोनों का कार्यक्रम तय हो गया। विधायक ढुल्लू महतो की सभा के दौरान जहां उनके समर्थको का जुटान लगा रहा। वहीं बगल में ही जलेश्वर महतो के खासमखास जदयू मजदूर प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विकास सिंह अपने समर्थकों के साथ जमे रहे। इससे माहौल तनावपूर्ण बना रहा। जानकारी पाकर जोगता पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान दोनों ओर से अपने नेता के समर्थन में जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि दोनों नेता के समर्थक अपने स्थान पर जमे रहे। किसी ने एक दूसरे को उकसाने का प्रयास नहीं किया। अन्यथा दोनों पक्षों में टकराव से इंकार नहीं किया जा सकता था। विधायक ढुल्लू महतो के जाने के बाद जदयू मजदूर प्रकोष्ठ की बैठक हुई।

विधायक ने किया पार्टी कार्यालय का उद्‌घाटन

विधायक ढुल्लू महतो ने सिजुआ न्यू साइडिंग में पार्टी कार्यालय का उद्‌घाटन किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पिट वाटर व सामुदायिक भवन की मांग विधायक के समक्ष रखी। विधायक ने कहा कि जल्द ही सभी मांग पूरी कर दी जाएगी। कहा कि बाघमारा में चारों ओर विकास की गंगा बह रही है, लेकिन विरोधियों की आंख में पट्टी बंधी हुई है। उन्हे विकास नजर नहीं आता है। जिसके कारण बेवजह बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बेवजह की बातों को दरकिनार कर संगठन को मजबूत करने की बात कही। मौके पर पार्षद धर्मेंद्र कुमार महतो, पप्पू सिंह, सुरेश चौधरी, चंदन सिंह आदि मौजूद थे।

जदयू की बैठक में संगठन को मजबूत करने पर बल

सिजुआ न्यू साइडिंग मे जदयू मजदूर प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विकास सिंह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा की गई। सिंह ने कहा कि बाघमारा में विकास के बजाए विनाश हो रहा है। विधायक महतो निजी स्वार्थ सिद्धी में लगे हुए हैं। कोयला की काली कमाई में व्यस्त हैं। जनता की समस्या से इनका कोई सरोकार नहीं है। मौके पर अजय पासवान, कृष्णा राम, राजेश केशरी, शंकर दास, गौतम राजवंशी, शिवेश कुमार, दयाशंकर सिंह, राहुल कुमार, धीरज सिंह, संजय भुइयां, सोनु भुइयां, छोटू भुइयां आदि मौजूद थे।

X
ढुल्लू व जलेश्वर समर्थकों में टकराव होने से बचा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..