--Advertisement--

बीसीसीएल कर्मी के आवास से चोरी

Dhanbad News - पाथरडीह थाना क्षेत्र के चासनाला कामनी कल्याण हनुमान मंदिर के रहने वाले बीसीसीएल कर्मी के बंद आवास का सोमवार को...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 03:00 AM IST
बीसीसीएल कर्मी के आवास से चोरी
पाथरडीह थाना क्षेत्र के चासनाला कामनी कल्याण हनुमान मंदिर के रहने वाले बीसीसीएल कर्मी के बंद आवास का सोमवार को ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख की संपति चोरों ने चुरा ली। पीड़ित कर्मी सतीश कुमार सिंह ने घटना की शिकायत पाथरडीह पुलिस से की है। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया है। पीड़ित कर्मी जीनागोरा कोलियरी में कार्यरत है। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह दोपहर 12:30 बजे अपनी वृद्ध मां शांति देवी, प|ी प्रिया सिंह व पुत्र अनमोल, आराध्या के साथ मां के इलाज के लिए धनबाद गए थे। जब शाम को घर पहुंचे तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया। दरवाजे में लगा इंटरलॉक को भी अपराधियों ने तोड़ दिया था। अपराधियों ने घर में प्रवेश कर कमरे में रखे अलमीरा को चाबी से खोल कर अलमीरा में रखे जेवरात व 10 हजार नकदी की चोरी कर ली।

चोरी गए सामानों में दो गले का चैन, एक कान के टॉप्स, दो सोने की अंगूठी, पुत्री की कान की बाली, चार जोड़ी पायल, पांच बिछिया चोर चुराकर पिछले दरवाजे से भाग निकले।

X
बीसीसीएल कर्मी के आवास से चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..