• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • देवघर: जमीन विवाद में पार्षद के भाई की हत्या
--Advertisement--

देवघर: जमीन विवाद में पार्षद के भाई की हत्या

Dhanbad News - वार्ड नंबर 25 के पार्षद लक्ष्मी देवी के भाई रमेश हरि की मंगलवार सुबह 10 बजे बाइक पर आए अपराधियों ने गोली मारकर हत्या...

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2018, 02:25 AM IST
देवघर: जमीन विवाद में पार्षद के भाई की हत्या
वार्ड नंबर 25 के पार्षद लक्ष्मी देवी के भाई रमेश हरि की मंगलवार सुबह 10 बजे बाइक पर आए अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने रामपुर बाईपास सर्कुलर रोड स्थित झा एंड ठाकुर पेट्रोल पंप के समीप इस घटना को अंजाम दिया। वहीं, रमेश के साथ आ रहे मुन्ना सिंह को भी अपराधियों ने दो गोलियां मारी, उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद लोगों ने रोड जाम कर दिया। भीड़ ने मलहारा रोड स्थित आरोपी विजय मंडल के घर पर भी हमला बोल दिया और पत्थरबाजी शुरू कर दी। घर के बाहर खड़ी बाइक व साइकिल को आग के हवाले कर दिया। पत्थरबाजी में दो पुलिसकर्मी समेत मीडियाकर्मी भी घायल हो गए। आरोपी के घर में रह रहे किराएदार के साथ भी बदसलूकी की। मृतक के परिजनों ने अस्पताल में भी तोड़फोड़ की कोशिश की। देखते ही देखते पूरा सदर अस्पताल परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। मृतक के परिजनों ने हत्या में विजय मंडल एवं उसके आठ से दस लोगों की संलिप्तता बताई है। अस्पताल पहुंचे लोगों ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। एसडीपीओ विकास चंद्र मिश्र ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम हटा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

रंगा मोड़ से ऑटो से आ रहे थे सभी, ओवरटेक कर मारी गोली

मृतक के भाई ने बताया कि रमेश हरि, मुन्ना सिंह और वह एक ऑटो से रंगा मोड़ से बैजनाथपुर की ओर आ रहे थे। ठाकुर पेट्रोल पंप के पास ऑटो के पहुंचते ही बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर ऑटो को रोका और रमेश हरि के सीने में गोली मार दी। जब तक हमलोग कुछ समझ पाते अपराधियों ने मुन्ना सिंह पर भी दो गोलियां चला दी। उसके बाद अपराधी फरार हो गए।

आज कमिश्नर कोर्ट में थी डेट

घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मल्हारा रोड में जिस जगह पर विजय मंडल का मकान है, वह जमीन रमेश हरि का है। लेकिन पूर्व से ही जमीन काे लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। बुधवार को दुमका आयुक्त कार्यालय में जमीन की सुनवाई भी होनी थी।

X
देवघर: जमीन विवाद में पार्षद के भाई की हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..