• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • कालीचरण के गोल से राइजिंग चैरिटेबल ट्रस्ट ने रवींद्र संघ को 1 0 से हराया
विज्ञापन

कालीचरण के गोल से राइजिंग चैरिटेबल ट्रस्ट ने रवींद्र संघ को 1-0 से हराया

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 02:25 AM IST

Dhanbad News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर

कालीचरण के गोल से राइजिंग चैरिटेबल ट्रस्ट ने रवींद्र संघ को 1-0 से हराया
  • comment
स्पोर्ट्स रिपोर्टर
कालीचरण मरांडी के गोल से राइजिंग चैरिटेबल सोसाइटी ने धनबाद फुटबॉल एसोसिएशन की मेजबानी में चल रहे सीनियर फुटबॉल लीग के तहत आईआईटी, आईएसएम मैदान में खेल गए एक मैच में रवींद्र संघ गोमो को एक मात्र गोल से हरा दिया। राइजिंग चैरिटेबल सोसाइटी की यह लगातार दूसरी जीत है। आरसीए के डिफेंडर कालीचरण मरांडी ने फ्री कीक में सीधा गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई जो कि अंत तक बनी रही।

दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बहुत ही अच्छे खेल का प्रदर्शन हुआ तथा दोनों को कई मौके मिले लेकिन गोल नहीं कर सके।

आरसीएस ने अपने सभी खिलाड़ियों को एवं कोच अजय कुमार झा बधाई दी एवं आगे के सभी मैच के लिए शुभकामनाएं दी। मैच के दौरान खिलाड़ियों का हौसला अफजाई के लिए श्याम पांडेय, मनोरंजन सिंह, राजू मालाकार, लाल बाबू साव, गौतम साह, उमेश यादव, नितिन प्रधान, रेलवे के खिलाड़ी संदीप खमारू आदि मौजूद थे।

पुना महतो व यूनाइटेड व रेलवे की भारी जीत

सिजुआ स्टेडियम मे खेले गए मैच मे पुना महतो क्लब ने लक्ष्मण महतो क्लब को 8-0 से पराजित किया। पुना महतो क्लब की ओर से एजाज कुरैशी ने चार, प्रदीप नियोगी ने दो तथा प्रशांत कुमार व नील कांति हाड़ी ने एक- एक गोल किया।

मैथन स्टेडियम मे खेले गए मैच मे यूनाईटेड फुटबॉल क्लब ने विवेकानंद यूथ क्लब को 5-0 पराजित किया। यूनाईटेड क्लब के मंगल हांसदा ने अकेले हैट्रिक सहित पांच गोल दागे।

भितिया स्टेडियम मे खेले गए मैच मे डीएसए रेलवे ने इंटरनेशनल क्लब को 10-0 से हराया। रेलवे के सूर्य तिर्की ने तीन, सेन मोहम्मद, सुमंतो हाजरा, उमेश कुमार, आर्नोल्ड फर्नाडीज, नंद किशोर यादव एवं परितोष ने एक-एक गोल किए।

टाटा स्टेडियम मे खेले गए मैच मे टाटा फीडर सेंटर और विश्वनाथ क्लब के बीच मैच 1-1 के बराबरी पर समाप्त हुआ। टाटा फीडर के विजय मुर्मू ने गोल किया, वहीं विश्वनाथ क्लब के राम मुर्मू ने गोल किया।

विजेता आरसीएस के खिलाड़ी।

आईआईटी आईएसएम मैदान मंे खेले गए मैच का एक दृश्य।

X
कालीचरण के गोल से राइजिंग चैरिटेबल ट्रस्ट ने रवींद्र संघ को 1-0 से हराया
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन