Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» पत्नी झगड़ा कर मायके गई ताे पति ने बच्चे के साथ ट्रेन के अागे कूद दे दी जान

पत्नी झगड़ा कर मायके गई ताे पति ने बच्चे के साथ ट्रेन के अागे कूद दे दी जान

ताेपचांची थाना क्षेत्र के माेहलीडीह गांव के राजेंद्र दास के पुत्र टिंकू दास की प|ी रविवार काे झगड़ा करके मायके...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:30 AM IST

ताेपचांची थाना क्षेत्र के माेहलीडीह गांव के राजेंद्र दास के पुत्र टिंकू दास की प|ी रविवार काे झगड़ा करके मायके गर्इ ताे टिंकू ने गुस्से में अाकर अपने डेढ़ वर्ष के बच्चे के साथ मतारी स्टेशन के पास ट्रेन के अागे कूद कर बच्चा समेत जान दे दी। घटना के बाद घर में काेहराम मच गया। वहीं धनबाद जीअारपी ने शव काे वहां से उठा लिया है। घटना के संबंध में जानकारी मिली के अनुसार टिंकू की प|ी रविवार काे सुबह में ही अपने बच्चे के साथ नैहर बरवाअड्‌डा थाना के जयनगर में चली गर्इ थी। टिंकू उसे मनाने के लिए गया था, लेकिन वह नहीं मानी। टिंकू अपने ससुराल वालाें से हमेशा परेशान रहता था। अाज उसने गुस्से में अपने पुत्र काे मोटरसाइकिल पर बैठाकर सिंहदाहा अपने घर लेकर अाया। उसके बाद अचानक वह मोटरसाइकिल से ही मतारी स्टेशन के अागे पुलिया पर पहुंच गया। जब देखा की ट्रेन अा रही है ताे उसने अपने बच्चे के साथ ट्रेन के अागे छलांग लगा दी। इससे वहीं पर दाेनाें की माैत हाे गर्इ। अासपास के ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना ताेपचांची थाना तथा मतारी में तैनात अारपीएफ जवानाें काे दी। इसके बादर अारपीएफ ने जीअारपी धनबाद काे सूचित किया। धनबाद जीअारपी गाेमाे-अासनसाेल ईएमयू ट्रेन से शव काे लेकर गर्इ।

सिर्फ वहीं नकारात्मक खबरें जो आपको जानना जरूरी है।

ससुराल वालाें से रहता था परेशान :इस बारे में माेहलीडीह के लाेगाें ने बताया कि टिंकू हमेशा अपने ससुराल वालाें से परेशान रहता था। प|ी बार-बार मायके चली जाती थी अाैर लाने जाता था ताे परेशान किया जाता था। संभवत: इसी बात से तंग अाकर उसने अपने साथ अपने बच्चे की भी इहलीला समाप्त कर ली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×