• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • 25 को संजीवा रेड्डी की मौजूदगी में इंटक के विलय पर लगेगी मुहर
--Advertisement--

25 को संजीवा रेड्डी की मौजूदगी में इंटक के विलय पर लगेगी मुहर

Dhanbad News - इंटक के राजेन्द्र प्रसाद सिंह और ददई दुबे गुट के विलय पर 25 जुलाई को संजीवा रेड्डी की मौजूदगी में होने वाली बैठक में...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:05 AM IST
25 को संजीवा रेड्डी की मौजूदगी में इंटक के विलय पर लगेगी मुहर
इंटक के राजेन्द्र प्रसाद सिंह और ददई दुबे गुट के विलय पर 25 जुलाई को संजीवा रेड्डी की मौजूदगी में होने वाली बैठक में मुहर लगेगी। कोर्ट में चल रहे केस को उठाने के मुद्दे पर विचार करने के लिए गुरुवार को इंटक के दोनों गुट के नेता नई दिल्ली में जुटे थे। एक गुट से राजेन्द्र सिंह, उनके पुत्र अनूप सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह और दूसरे गुट से पूर्व सांसद ददई दुबे, उनके पुत्र अजय कुमार दुबे और दोनों गुट के अधिवक्ता पहुंचे थे।

केस उठाने को लेकर दोनों गुट के बीच चर्चा हुई और केस उठाने से संबंधित बिंदुओं पर विचार किया गया। केस के निपटारे को लेकर समझौता पत्र तैयार करने के लिए दोनों गुट ने तीन दिन का समय निर्धारित किया था। 12 से 14 जुलाई के बीच समझौता पत्र तैयार करने के लिए समय तय किया गया था,लेकिन पहले ही दिन सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई। अनूप सिंह ने बैठक के बाद बताया कि केस उठाने से संबंधित मुद्दे पर आम सहमति बन गई है। दोनों गुट के अधिवक्ता इसकी प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं। विलय के मुद्दे पर 25 जुलाई को मुहर लग जाएगी। जी संजीवा रेड्डी की मौजूदगी में 25 जुलाई को बैठक होगी और उसी बैठक में विलय की घोषणा मीडिया के समक्ष की जाएगी। उन्होंने विलय को लेकर किसी तरह की असमंजस या विरोध की बातों से इंकार किया है।

X
25 को संजीवा रेड्डी की मौजूदगी में इंटक के विलय पर लगेगी मुहर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..