Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» मॉब लिचिंग से सत्ता हासिल करना चाहती है भाजपा: शकील अंसारी

मॉब लिचिंग से सत्ता हासिल करना चाहती है भाजपा: शकील अंसारी

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शकील अख्तर अंसारी ने भाजपा पर सत्ता हासिल करने के लिए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:05 AM IST

मॉब लिचिंग से सत्ता हासिल करना चाहती है भाजपा: शकील अंसारी
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शकील अख्तर अंसारी ने भाजपा पर सत्ता हासिल करने के लिए मॉब लिचिंग को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के एक केन्द्रीय मंत्री ने मॉब लिचिंग के आरोपियों को सम्मानित कर यह संकेत दिया है।

भाजपा किसी तरह सत्ता में बने रहना चाहती है। प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार को सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए अल्पसंख्यक विभाग कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। संगठन को मजबूत बनाने के लिए जुलाई के अंतिम सप्ताह से पूरे प्रदेश में सभी जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

सम्मेलन में पार्टी को मजबूत बनाने के साथ-साथ चुनाव में अल्पसंख्यक विभाग की क्या भूमिका होगी। लोगों को किस तरह से जोड़ा जाएगा इस सभी मुद्दे पर मंथन किया जाएगा। जिला स्तर के सम्मेलन के बाद प्रखंड स्तर भी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस को मजबूत स्थिति में पहुंचाना है।

सर्किट हाउस में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते शकील अख्तर अंसारी।

सरकार को बताया विफल

शकील अख्तर अंसारी ने रघुवर सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि इस सरकार के चार साल के कार्यकाल में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। लोग अपने घर में भी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। भाजपा की सरकार लूट की राजनीति में लगी हुई है। सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता त्रस्त है और इससे मुक्ति चाह रही है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जाहिर हुसैन, शमशेर आलम, अनवर शमीम, इश्तियाक अहमद खान, मुस्तकीम अंसारी और अब्दुल क्यूम मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×