• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • अप और डाउन में जहां तहां रुकी रहीं दर्जनभर ट्रेनें, सैकड़ों रेलयात्री फंसे रहे

अप और डाउन में जहां-तहां रुकी रहीं दर्जनभर ट्रेनें, सैकड़ों रेलयात्री फंसे रहे

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
13236 डाउन दानापुर-साहिबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस लगभग पांच घंटे तक अथमलगोला में खड़ी रही।

18184 डाउन दानापुर-टाटा एक्सप्रेस सुबह 9 बजे के बजाय दोपहर 1.30 बजे किऊल पहुंची।

12 बजे जाम हटने के बाद डाउन में दानापुर-साहिबगंज इंटरसिटी को अथमलगोला से रवाना किया गया। यह ट्रेन सुबह 8.52 के बजाए दोपहर एक बजे के बाद किऊल पहुंची।

12368 डाउन आनंद विहार-भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस चार घंटे की देरी से किऊल आई।

अथमलगोला स्टेशन पर रेल पटरी जाम, 5 घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित
भास्कर न्यूज| लखीसराय

किऊल-पटना खंड के अथमलगोला स्टेशन पर सुबह सात बजे स्थानीय लोगों ने पूर्व मुखिया की हत्या के विरोध में रेल पटरी जाम कर दिया। इस कारण दिल्ली-हावड़ा मेनलाइन पर पांच घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। अप एवं डाउन की ट्रेनें घंटों विभिन्न स्टेशनों पर रूकी रहीं। रेलवे परिचालन विभाग ने बताया कि दोपहर 12 बजे के बाद ट्रेनों का परिचालन शुरू हो सका। इस कारण यात्रियों को घंटों ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठना पड़ा। वहीं ट्रेनों में सवार रेलयात्री भी परेशान होते रहे। अप में 13401 भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस को किऊल में थोड़ी देर के लिए रोककर रवाना किया गया। लेकिन यह ट्रेन मोकामा एवं बाढ़ के बीच फंसी रही। किऊल एवं लखीसराय स्टेशन पर सैकड़ों रेलयात्री भी फंसे रहे। जमालपुर तक यात्री किसी तरह निकल गए। लेकिन भागलपुर एवं जसीडीह जाने वाले यात्री ज्यादा परेशान हुए। 18622 अप हटिया-पटना पाटलिपुत्र, 13133सियालदह-दिल्ली एक्सप्रेस, 14055 अप ब्रह्मपुत्र मेल एवं 13287 अप दुर्ग-राजेन्द्रनगर टर्मिनल सहित झाझा-पटना मेमू रामपुर डुमरा से लेकर बाढ़ के बीच फंसी रही। 13333 पटना-धनबाद एक्सप्रेस 11 बजे के स्थान पर साढ़े तीन घंटे लेट दोपहर दो बजे के बाद किऊल आई।

खगड़िया : जर्जर सड़क बनवाने के लिए

ग्रामीणों ने चार घंटे तक किया रोड जाम
परबत्ता | अररिया गांव जाने वाली तीन किलोमीटर लंबी सड़क की जर्जर हालत होने से देवरी पंचायत के सैकड़ों ग्रामीणों ने मड़ैया के आलम बाजार चौक पर शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन के साथ करीब चार घंटे तक सड़क को जाम कर दिया। जाम में फंसे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। इस सड़क का निर्माण 2005 में मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से किया गया था। सड़क निर्माण होने के बाद आजतक इसकी मरम्मत नहीं की गई। करीब चार घंटे बाद परबत्ता बीडीओ व सीओ पहुंचे और सड़क की स्थिति का जायजा लिया।

मधेपुरा : गड्‌ढे में फंसा ट्रक, आठ घंटे तक रहा जाम
उदाकिशुनगंज | आलमनगर-खाड़ा-माली मार्ग पर सोमवार की सुबह बुधमा में एक ओवरलोडेड ट्रक कीचड़ में फंस गया। इस कारण आठ घंटे तक आवागमन पूरी तरह ठप रहा। आवागमन बाधित हो जाने से आलमनगर से बुधमा और खाड़ा से माली जाने वाले इस रोड में एक किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। दोपहर 12 बजे पुलिस की मदद से जाम को हटाया गया। इसके बाद वाहनों का परिचालन शुरू हुआ।

खबरें और भी हैं...