• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • पिटाई के बाद युवक को बनाया बंधक एक आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी
--Advertisement--

पिटाई के बाद युवक को बनाया बंधक एक आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

Dhanbad News - दुमका कॉलेज के छात्र का अपहरण कर पैसा नहीं मिलने पर चार युवकों ने पोल में बांधकर पिटाई कर दी फिर एक लॉज में ले जाकर...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 02:20 AM IST
पिटाई के बाद युवक को बनाया बंधक एक आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी
दुमका कॉलेज के छात्र का अपहरण कर पैसा नहीं मिलने पर चार युवकों ने पोल में बांधकर पिटाई कर दी फिर एक लॉज में ले जाकर बंद कर दिया। युवक के भाई की साली से भी छेड़खानी की।

पुलिस ने बुधवार की शाम मामला दर्ज करने के बाद शिव पहाड़ निवासी चंदन सिंह को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन फरार साथी की तलाश पुलिस कर रही है। जरमुंडी के पेटसार गांव का 22 वर्षीय मनोज लायक दुमका में रहकर पढ़ाई करता है। मंगलवार की सुबह वह अपने भाई की साली को कॉलेज में काम के सिलसिले में लाया था। करीब दो बजे काम समाप्त होने के बाद दोनों घुमने के लिए बाइक से शिवपहाड़ा स्थित नाग मंदिर गए। करीब तीन बजे पूजा करने के बाद बाइक तक पहुंचे ही थे तभी दो बाइक सवार चार युवकों ने घेर लिया और धक्का मारकर बाइक को गिरा दिया। युवकों ने मारपीट करने के बाद युवती से छेड़खानी की और सात सौ रुपया, दो मोबाइल व चांदी की चेन छीन ली। युवती को वहीं पर छोड़कर युवकों ने मनोज को अपनी बाइक पर बैठाया और टीन बाजार स्थित एटीएम से पैसा निकालने को कहा। गलत नंबर डाल देने के कारण जब पैसा नहीं निकला तो उसे फिर दुधानी एटीएम ले गए। यहां पर भी पैसा नहीं निकलने पर आरोपी युवक मनोज को एटीम ग्राउंड ले गए और पोल में बांधकर पिटाई की। जमकर पिटाई करने के बाद उसे फिर बाइक से शिवपहाड़ लाए और एक लॉज के कमरे में बंद कर दिया। आरोपियों के जाते ही मनोज ने किसी तरह से धक्का देकर दरवाजा खोला और पड़ोस में रहने वालों को घटना की जानकारी दी। उसने पुलिस को चारों युवकों का हुलिया बताया। जिसके आधार पर पता चला कि घटना में शिवपहाड़ा का चंदन सिंह, मोचीपाड़ा का विक्रम दास, टीन बाजार का बेटा केवट और यज्ञ मैदान के समीप रहने वाला दुर्गेश झा शामिल था।

X
पिटाई के बाद युवक को बनाया बंधक एक आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..