• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • लूटा गया छड़ व ट्रक जब्त पांच आरोपी भी गिरफ्तार
विज्ञापन

लूटा गया छड़ व ट्रक जब्त पांच आरोपी भी गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 02:35 AM IST

Dhanbad News - जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बासुकीनाथ-नोनीहाट मुख्य पथ पर मोतिहारा नदी के तीन जुलाई की रात दो बजे के...

लूटा गया छड़ व ट्रक जब्त पांच आरोपी भी गिरफ्तार
  • comment
जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बासुकीनाथ-नोनीहाट मुख्य पथ पर मोतिहारा नदी के तीन जुलाई की रात दो बजे के लुटेरों ने छड़ लदा मालवाहक ट्रक लूटकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया। पुलिस उपाधीक्षक श्रीराम सामद ने रविवार को जरमुंडी थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। डीएसपी ने बताया कि बीते दिनों छड़ से लदे ट्रक लूट कांड के मामले का उद्भेदन हो गया है। पुलिस ने इस मामले में लूटे गए ट्रक एवं उसमें लोड छड़ को देवघर जिला के विभिन्न स्थानों से बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जबकि छह अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए अभियान जारी है। डीएसपी ने बताया कि लुटेरों के द्वारा लूट कांड में प्रयोग में लाए गए मारुति इको वैन को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने देवघर के मोहनपुर थाना अंतर्गत पहाड़पुर गांव निवासी प्रदीप मंडल को धर-दबोचा। प्रदीप की निशानदेही पर गौरीपुर मछमार निवासी उमेश मंडल के घर से लूटा गया 14.5 टन छड़, जसीडीह थाना अंतर्गत जमनी राकोडीह निवासी प्रह्ललाद मंडल पिता भगलु मंडल के घर से 2.5 टन छड़ एवं पहाड़पुर गांव के समीप स्कूल कैंपस से तीन टन छड़ बरामद किया गया।

लूटकांड के इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने ट्रक लूटकांड में प्रदीप मंडल पिता रविकांत मंडल ग्राम पहाड़पुर थाना मोहनपुर जिला देवघर, उमेश मंडल पिता सहदेव मंडल ग्राम गौरीपुर मछमार थाना कुंडा जिला देवघर, रजनीकांत राजहंस पिता उमाकांत राजहंस ग्राम विराजपुर थाना सोनारायठाड़ी जिला देवघर, प्रह्लाद मंडल पिता भगलू मंडल ग्राम जमनी राकोडीह थाना मोहनपुर जिला देवघर, हेमंत कुमार पिता बालेश्वर मंडल ग्राम जगतपुर थाना मोहनपुर जिला देवघर की गिरफ्तारी हुई। डीएसपी ने बताया कि प्रदीप मंडल को देवघर के घोरमारा बाजार, उमेश मंडल को गौरीपुर, रजनीकांत राजहंस को विराजपुर गांव, प्रहलाद मंडल को जसीडीह बाजार एवं हेमंत कुमार को जगतपुर मोहनपुर देवघर से पुलिस ने गिरफ्तार किया।

X
लूटा गया छड़ व ट्रक जब्त पांच आरोपी भी गिरफ्तार
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन