Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» गोमो रेल ओवरब्रिज में आ रही बाधा हुई दूर सीओ की देखरेख में जिला परिषद की दुकानें तोड़ी गई

गोमो रेल ओवरब्रिज में आ रही बाधा हुई दूर सीओ की देखरेख में जिला परिषद की दुकानें तोड़ी गई

अंतत: प्रशासन की पहल पर जिला परिषद की उन दुकानों को तोड़ दिया गया जो गोमो रेल ओवरब्रिज के निर्माण में बाधा पहुंचा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 12, 2018, 02:30 AM IST

गोमो रेल ओवरब्रिज में आ रही बाधा हुई दूर 
सीओ की देखरेख में जिला परिषद की दुकानें तोड़ी गई
अंतत: प्रशासन की पहल पर जिला परिषद की उन दुकानों को तोड़ दिया गया जो गोमो रेल ओवरब्रिज के निर्माण में बाधा पहुंचा रही थी। बुधवार को सीओ मनोज कुमार महथा के देखरेख में उन दुकानों को तुड़वा दिया गया। बता दें कि उक्त मामले को लेकर डीबी स्टार ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया था। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया।

लोको बाजार बिजली कार्यालय के बगल में बने जिला परिषद के दुकान आरओबी के निर्माण को आगे बढ़ाने में बाधक बन रहे थे। रेलवे ने इसके लिए पैसे भी जिला परिषद में जमा करवा दिए। इसके बाद बावजूद जिला परिषद के द्वारा दुकानें नहीं तोड़ी जा रही थी। कंपनी एवं रेलवे के द्वारा कई बार आग्रह किए जाने के बाद भी दुकानें नहीं टूटी। इसके बाद डीबी स्टार में इससे संबंधित खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई। जिसके बाद उपायुक्त ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल मजिस्ट्रेट की नियुक्ति कराते हुए उसे तुड़वाने का आदेश दिया।

बुधवार को सीओ मनोज कुमार महथा दल-बल के साथ वहां पहुंचे और अपने सामने दुकानों को तुड़वा दिया। इस दौरान निर्माण कर रही कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर एसएस अहमद एवं रेलवे के अधिकारी भी उपस्थित थे। श्री अहमद ने कहा कि दुकानें हट जाने से अब आगे का काम तेजी से हो सकेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×