• Home
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • साहेबगंज से युवक का हुआ अपहरण परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांगी
--Advertisement--

साहेबगंज से युवक का हुआ अपहरण परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांगी

साहेबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के कचहरी घाट से एक युवक के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों के...

Danik Bhaskar | Jul 09, 2018, 03:55 AM IST
साहेबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के कचहरी घाट से एक युवक के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी है।

इस मामले में परिजनों ने राधानगर थाना में मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि राधानगर थाना क्षेत्र के पूर्वी उधवा पंचायत अंतर्गत कचहरी घाट के समीप शनिवार की दोपहर 11:30 बजे एक युवक का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। मामले को लेकर उनके पिता ने राधानगर थाना में लिखित शिकायत की है।

आवेदन में बताया है कि उनके पुत्र राकेश कुमार साहा उर्फ भोलू को गांव के ही उनके तीन साथियों ने युवक को बगीचा पर आने को कहा। काफी देर शाम बीत जाने के बावजूद जब युवक घर नहीं लौटा तब उनके परिजनों ने आस-पड़ोस के घरों में जाकर काफी खोजबीन की। परंतु युवक का कोई सुराग नहीं मिला। युवक के मोबाइल से बदमाशों ने फोन कर उनके परिजनों से 20 लाख रुपए मांगी है।

परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने रुपए लेकर कभी मालदा तो कभी प्राणपुर आने को कह रहे हैं। उनके परिजनों का आरोप है कि छह माह पूर्व भूदेवटोला गांव के उज्जवल साहा के साथ बाइक को लेकर झगड़ा भी हुआ था। गौरतलब है कि छह महीने पूर्व राधानगर पुलिस ने गुप्त सूचना पर उज्जवल साहा के घर में छापेमारी की थी। जिसमें उनके घर से देसी कट्टा एवं एक चोरी की बाइक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। राधानगर थाना पुलिस लिखित शिकायत के अनुसार मामले की छानबीन में जुटी है।