• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • सुरूंगा में डीजल चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग और पथराव
विज्ञापन

सुरूंगा में डीजल चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग और पथराव / सुरूंगा में डीजल चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग और पथराव

Bhaskar News Network

Jul 12, 2018, 04:40 AM IST

Dhanbad News - अलकडीहा ओपी के सुरुंगा में बुधवार की सुबह चोरी के डीजल को कार से टपाने के दौरान डीजल चोरों ने पुलिस को विरोध गुट...

सुरूंगा में डीजल चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग और पथराव
  • comment
अलकडीहा ओपी के सुरुंगा में बुधवार की सुबह चोरी के डीजल को कार से टपाने के दौरान डीजल चोरों ने पुलिस को विरोध गुट समझकर फायरिंग व पथराव कर दिया। डीजल चोरों को जब यह पता चला कि विरोधी गुट नहीं बल्कि पुलिस है। जब पुलिस ने ललकारा तो चोर तीन गैलेन डीजल सहित कार छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने डीजल लोड कार (संख्या डीएचसी 3885) को जब्त कर थाने ले गई। घटना की सूचना पाकर सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी अलकडीह ओपी पहुंचे। प्रभारी एए मूर्मू से मामले की जानकारी ली। डीएसपी ने आेपी प्रभारी को डीजल चोरों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बताते हैं कि डीजल चोरों का एक गिरोह बीसीसीएल के बड़े वाहनों से तीन गैलन में डीजल चोरी कर कार से ले जा रहे थे। तभी इसकी जानकारी अलकडीह ओपी गश्ती दल को लगी। गश्ती दल ने उक्त स्थान पर छापामारी कर 90 लीटर डीजल सहित कार को जब्त किया है।

इन स्थानों पर खपाया जाता है चोरी का डीजल

जानकारी के अनुसार सुरुंगा कुम्हारटोला एवं खड़ाम बस्ती में डीजल चोरों का दो अलग-अलग संगठित गिरोह सक्रिय है। यह साउथ तिसरा, जीनागोरा, नॉर्थ तिसरा परियोजनाओं में बीसीसीएल के वाहनों से कर्मियों को सांठगांठ कर प्रतिदिन सैकड़ों लीटर डीजल चोरी कर देवटोला दुर्गा मंदिर के समीप जंगल में जमाकर वाहनों से कुसमाटांड़, मुकुंदा, अलकडीहा, जयरामपुर मोड़, कुईया मोड़ आदि स्थानों पर खपाने का काम करतें है। डीजल चोरी में वर्चस्व को लेकर पिछले दिनों दोनों गुटों में भिड़ंत भी हो गई थी। इसमें माणिक नामक व्यक्ति का हाथ टूट गया था। इसके बाद से दोनों गुटों में तनाव चल रहा है। इस संबंध में ओपी प्रभारी एए मूर्मू ने बताया की तीन गैलनों में भरे लगभग 90 लीटर अवैध डीजल से लदी कार को जब्त किया गया है तथा इस मामले में क्षेत्र के कृष्णा, गोपी, रोहित आदि के नाम सामने आए हैं। मामले की जांच की जा रही है। चिन्हित लोगों की खोजबीन की जा रही है। उन्होंने डीजल चोरों द्वारा किसी तरह की फायरिंग एवं पथराव करने की घटना से इनकार किया है।

अलकडीहा ओपी में डीजल सहित कार जब्त।

X
सुरूंगा में डीजल चोरों ने पुलिस पर की फायरिंग और पथराव
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन