विकास के मुद्दे पर मन्नान मल्लिक बहस करना चाहें, ताे मैं तैयार : राज

Dhanbad News - धनबाद| धनबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी राज सिन्हा ने दावा किया कि उन्हाेंने पिछले पांच वर्षाें में अपने क्षेत्र में...

Dec 04, 2019, 08:36 AM IST
धनबाद| धनबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी राज सिन्हा ने दावा किया कि उन्हाेंने पिछले पांच वर्षाें में अपने क्षेत्र में जितना काम किया, उतना पहले कभी किसी विधायक ने नहीं किया। 5 साल जनता से दूर रहने वाले कांग्रेस, जदयू, लाेजपा अाैर अाजसू पार्टी के उम्मीदवार जनता के बीच वाेट मांगने जा रहे हैं, पर वे जनता का सामना नहीं कर पा रहे हैं। राज मंगलवार काे हाउसिंग काॅलाेनी में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार अाैर पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक भाजपा के कार्यकाल में विकास थम जाने की बात कह रहे हैं। विकास के मुद्दे पर मैं किसी भी मंच पर मन्नान मल्लिक से बहस करने काे तैयार हूं।

भाजपा प्रत्याशी राज सिन्हा का प्रेस वार्ता हाॅसिंग काॅलाेनी मे।

काेयलांचल विवि काे बताया अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि

राज सिन्हा ने काेयलांचल विश्वविद्यालय की स्थापना काे सबसे बड़ी उपलब्धि बताया। कहा कि झमाडा कर्मियाें ने लिए संशाेधन विधेयक पास कराने से लेकर 30 तालाबाें का जीर्णाेद्धार, मेगा स्पाेर्ट्स काॅम्प्लेक्स के निर्माण कार्य के साथ कपालघाट पुल का निर्माण शुरू करा चुके हैं। 12 पुल भी बनवाए हैं। बिजली की समस्या लगभग खत्म हाे चुकी है। 7 सब-स्टेशन बन चुके हैं। जतुडीह में एक नए बिजली ग्रिड का निर्माण भी शुरू हाे चुका है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना