मां ने डांटा, तो बेटी ने लगा ली फांसी, पीएमसीएच में भर्ती

Dhanbad News - धनबाद | चंदनकियारी के भाेजूडीह में रहनेवाले उत्तम पांडेय की 20 वर्षीया बेटी गीता कुमारी ने रविवार को फांसी लगा ली।...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:30 AM IST
Dhanbad News - mother scolded daughter hanged admitted to pmch
धनबाद | चंदनकियारी के भाेजूडीह में रहनेवाले उत्तम पांडेय की 20 वर्षीया बेटी गीता कुमारी ने रविवार को फांसी लगा ली। गंभीर हालत में शाम काे इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। परिजनाें ने बताया कि युवती नहाने के लिए गांव के तालाब गई थी। लौटने में देर हुई, तो मां ने फटकार लगाई। गीता गुस्से में अपने कमरे में गई अाैर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद मां उसे ढूंढ़ते हुए कमरे में गई, तो हक्का-बक्का हो गई। शाेर मचाने पर पड़ाेस के लाेग जुटे और गीता को फंदे से उतारकर स्थानीय अस्पताल ले गए। वहां से युवती को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। अस्पताल के सर्जिकल आईसीयू में इलाज चल रहा है। युवती की स्थिति गंभीर है।

दो ने खा लिया सल्फास

राजपुर के नारायण महतो की बेटी लक्ष्मी कुमारी ने रविवार काे सल्फास खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने किशोरी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि किशोरी ने गलती से घर में रखा सल्फास खा लिया था। झरिया निवासी बाल किशुन सिंह के 30 वर्षीय बेटे संदीप ने भी घरेलू विवाद में फिनाइल पी लिया। उसे भी पीएमसीएच के प्वाइजनिंग वार्ड में भर्ती किया गया है।

X
Dhanbad News - mother scolded daughter hanged admitted to pmch
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना