धनबाद: रंजय हत्याकांड में आरोपी नंदकुमार सिंह उर्फ मामा ने जताई रिमांड के दौरान टॉर्चर की आशंका / धनबाद: रंजय हत्याकांड में आरोपी नंदकुमार सिंह उर्फ मामा ने जताई रिमांड के दौरान टॉर्चर की आशंका

पुलिस ने गुरुवार को टीआईपी कराई थी। हत्याकांड के सूचक राजा यादव ने नंदकुमार उर्फ मामा की पहचान कर ली है

Dainikbhaskar.com

Aug 11, 2018, 09:47 AM IST
Nand kumar on Police remanded in Ranjay murder case

धनबाद. विधायक संजीव सिंह के करीबी रंजय सिंह की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी नंदकुमार सिंह उर्फ मामा ने रिमांड पर पूछताछ के दौरान टॉर्चर किए जाने की आशंका जताई है। इस सिलसिले में शुक्रवार को नंदकुमार के वकील ने सीजेएम की अदालत में आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि रंजय हत्याकांड में पुलिस नंदकुमार को रिमांड पर ले सकती है। रिमांड के दौरान उसे प्रताड़ित भी किया जा सकता है। उन्होंने पूछताछ के दौरान अधिवक्ता या नंदकुमार के परिजनों को मिलने देने की अनुमति कोर्ट से मांगी। कहा कि पूछताछ कानूनी दायरे में ही हो। गाैरतलब है कि नंदकुमार को अभी धनबाद जेल में रखा गया है।

पुलिस ने गुरुवार को टीआईपी कराई थी। हत्याकांड के सूचक राजा यादव ने नंदकुमार उर्फ मामा की पहचान कर ली है। अब पुलिस मामा को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर सकती है। रंजय सिंह की 29 जनवरी 2017 को चाणक्य नगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद से ही मामा फरार था। वह 2 अगस्त को आरा में गिरफ्तार किया गया था। वहां से उसे प्रोडक्शन वारंट पर धनबाद लाया गया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

अन्य लोगों की तलाश में पुलिस सक्रिय
पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े अन्य नामों की पहचान की कोशिशें तेज कर दी हैं। बताया जा रहा है कि मामा से जुड़े कई लोग गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गए हैं। पुलिस उनके मोबाइल लोकेशन और सीडीआर के आधार पर उनकी कुंडली खंगालने में लग गई है। हत्या के बाद घटनास्थल के आसपास मौजूद दुकानदारों को धमकाने वाले को भी पुलिस तलाश रही है। दावा है कि जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

X
Nand kumar on Police remanded in Ranjay murder case
COMMENT