पोद्दारपाड़ा में मारपीट एक युवक घायल, गंभीर

Dhanbad News - झरिया के पोद्दारपाड़ा में गुरुवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:10 AM IST
Jhariya News - one youth injured seriously injured in poddarpada
झरिया के पोद्दारपाड़ा में गुरुवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक रंजीत दुअारी को परिजनाें ने पीएमसीएच धनबाद में भर्ती कराया है, जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायल युवक का चेहरा तथा शरीर के कई अंगों में चोटें लगी है। शुक्रवार को घायल की मां सेफाली दुआरी ने झरिया पुलिस से लिखित शिकायत की है। शिकायत में कहा कि मेरे मुहल्ले में रहने वाली बुलबुल नामक युुवती अाए दिन अपने युवक दोस्तों के साथ मुहल्ले में आया-जाया करती थी। इस हरकत का विरोध मेरे पुत्र और मुहल्ले के लोगों ने किया, तो आग बबूला हाे गई। अपने युवक दोस्तों को फोन किया।

दस मिनट के अंदर अंकित गुप्ता, गोलू उर्फ अभिषेक, मनीष साव सहित पांच सात युवक पहुंच गए और मेरे पुत्र रंजीत के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पॉकेट से नकदी 2500 रुपए और चेन छीन लिया। शिकायत मिलने के बाद झरिया पुलिस जांच शुरू कर दी है। झरिया इंस्पेक्टर रंधीर कुमार ने कहा कि शिकायत मिली है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

X
Jhariya News - one youth injured seriously injured in poddarpada
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना