अपराध / भूमि विवाद में युवक ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर धारदार हथियार से की भतीजे की हत्या



शव के पास मौजूद पुलिस। शव के पास मौजूद पुलिस।
X
शव के पास मौजूद पुलिस।शव के पास मौजूद पुलिस।

  • मृतक की पत्नी के बयान पर पुलिस ने दर्ज किया मामला, सभी आरोपी घर से फरार

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 01:23 PM IST

पाकुड़. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्लामपुर दक्षिण टोला में जमीन विवाद में युवक ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपने भतीजे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जबकि मृतका की पत्नी के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उधर, घटना के जानकारी के बाद एसपी राजीव रंजन और एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। 

 

सभी आरोपी घर से फरार
पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब आठ बजे की है। इस्लामपुर निवासी मनीरुल शेख के चाचा ने अपने अन्य रिश्तेदार मेहजुल शेख, अख्तारुल शेख, मेजारुल शेख और युसूफ शेख के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर तेज धारदार व नुकीले हथियार के निशान मिले हैं। उधर, मृतक की पत्नी रुवेदा बीवी के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही फरार अपराधियों के गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

 

घटनास्थल से लोहे का रॉड बरामद
पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से तीन फीट लंबा लोहे का रॉड बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक, वारदात के दौरान मनीरुल शेख दूध लाने गया था। इसी दौरान आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। 

COMMENT