पीजी भूगोल सेमे. दो की कक्षाएं चास काॅलेज में संचालित करने की घोषणा का जोरदार विरोध

Dhanbad News - पीजी भूगोल सेमेेस्टर दो की कक्षाएं चास काॅलेज में संचालित करने की घोषणा के विराेध में शुक्रवार काे छात्र युवा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:41 AM IST
Dhanbad News - pg geography sem announcement to conduct classes of two in chas college strongly opposed
पीजी भूगोल सेमेेस्टर दो की कक्षाएं चास काॅलेज में संचालित करने की घोषणा के विराेध में शुक्रवार काे छात्र युवा संघर्ष माेर्चा ने बीबीएमकेयू के समक्ष प्रदर्शन किया। मोर्चा के अध्यक्ष ऋषि कांत यादव ने बीबीएमकेयू प्रशासन पर वादाखिलाफी का अाराेप लगाया। छात्रों ने कहा कि विवि प्रशासन ने 30 अगस्त 2019 को जारी अादेश में कहा था कि चास काॅलेज चास से पीजी डिपार्टमेंट भूगोल, सोशियोलाॅजी अौर संस्कृत की पढ़ाई पीके राय में 5 सितंबर 2019 तक शुरू की जाए। छात्र एक सप्ताह से कक्षाएं भी कर रहे हैं। लेकिन शुक्रवार को भूगोल के विभागाध्यक्ष डॉ पीके जयसवाल ने अब कक्षाएं चास काॅलेज में संचालित हाेने की घोषणा की। जिसका छात्रों ने पुरजोर विरोध किया। माैके पर आदित्य सिंह, अमित धिवर, दीपक, पूजा मंडल दीनबंधु, ज्योति कुमारी, सुनीता देवी, पूजा कुमारी, प्रीति कुमारी, रविंद्र कुमार, अनिता कुमारी, शालिनी, रेनू, तैयब अंसारी, असलम अंसारी, आर्टिकल कुमारी माैजूद थीं।

बीबीएमकेयू परिसर में विरोध करते छात्र-छात्राएं।

चास काॅलेज के छात्रों ने भी रखा अपना पक्ष

चास काॅलेज में तीन विषयों की कक्षाएं शुरू करने की घाेषणा पर शुक्रवार काे चास काॅलेज के छात्र प्रो वीसी डाॅ एके महतो से मिल अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि तीन विषयों की पढ़ाई वे चास काॅलेज में किए हैं। कुलपति ने पढ़ाई चास काॅलेज में ही करने का अाश्वासन दिया। यदि अब उक्त तीन विषयों में कक्षाएं धनबाद में होती है, तो इसका विरोध किया जाएगा।

X
Dhanbad News - pg geography sem announcement to conduct classes of two in chas college strongly opposed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना