विज्ञापन

अगले 15 दिनों तक कम-से-कम 1.3 लाख टन का करें उत्पादन : सीएमडी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:10 AM IST

Dhanbad News - कंपनी की बेहतरी और लक्ष्य हासिल करने के लिए सामूहिक प्रयास करना होगा। हमें इस तरह से काम करना है कि कम-से-कम पिछले...

Dhanbad News - production of at least 13 million tonnes for the next 15 days cmd
  • comment
कंपनी की बेहतरी और लक्ष्य हासिल करने के लिए सामूहिक प्रयास करना होगा। हमें इस तरह से काम करना है कि कम-से-कम पिछले साल से अधिक उत्पादन और डिस्पैच करें। ये बातें बीसीसीएल के प्रभारी सीएमडी गोपाल सिंह ने शनिवार को कोयला भवन में हुई जीएम को-आर्डिनेशन की बैठक में कहीं। उन्होंने वित्तीय वर्ष की समाप्ति तक 31.1 मिलियन टन उत्पादन करने का वादा सभी एरिया जीएम से लिया। बैठक की शुरुआत में सीएमडी ने कंपनी के दोनों नवनियुक्त तकनीकी निदेशकों केके मिश्रा और राकेश कुमार का स्वागत किया। बैठक में डीपी आरएस महापात्र, सभी क्षेत्रीय महाप्रबंधक, मुख्यालय के महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष भी शामिल हुए।

को-ऑर्डिनेशन की बैठक में बीसीसीएल के सीएमडी और अन्य अधिकारी।

उत्पादन में 4 फीसदी पीछे चल रही है कंपनी : पिछले वित्तीय वर्ष की तुलना में बीसीसीएल उत्पादन के मामले में चार फीसदी पीछे चल रही है। कोल इंडिया ने चालू वित्तीय वर्ष में 42.4 मिलियन टन उत्पादन और 44.5 मिलियन टन डिस्पैच का लक्ष्य तय किया था। करीब ढाई महीने पहले उत्पादन का लक्ष्य घटाकर 33 मिलियन टन कर दिया गया था। यह लक्ष्य भी पूरा हाेता नहीं दिख रहा था। शनिवार को सीएमडी ने कहा कि हमें अब कम-से-कम 31.1 मिलियन टन उत्पादन करना होगा। इसके लिए वित्तीय वर्ष के बचे हुए 15 दिनों में कंपनी को हर दिन औसतन 1.3 लाख टन उत्पादन करना होगा। इसमें भी गुणवत्ता और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना है।

X
Dhanbad News - production of at least 13 million tonnes for the next 15 days cmd
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन