धनबाद / बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की खोज में तीन राज्यों में छापे, दिल्ली भाग जाने का शक

ढुल्लू महतो। (फाइल फोटो) ढुल्लू महतो। (फाइल फोटो)
X
ढुल्लू महतो। (फाइल फोटो)ढुल्लू महतो। (फाइल फोटो)

  • पुरुलिया में विधायक का मिला अंतिम मोबाइल लाेकेशन, गिरफ्तारी के लिए 7 टीमें गठित

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 11:08 AM IST

धनबाद. मारपीट अाैर छेड़खानी के केस में वांछित बाघमारा विधायक ढुल्लू महताे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी रही। विधायक की तलाश में झारखंड समेत पश्चिम बंगाल और बिहार के कई ठिकानों पर दबिश दी गई। पुलिस ने देर रात बोकारो में कई संभावित ठिकानों को टटोला। वहीं ढुल्लू के मोबाइल का अंतिम लोकेशन पुरुलिया मिला। इस आधार पर पुलिस ने पुरुलिया में रेड डाले। हालांकि किसी भी ठिकाने पर ढुल्लू नहीं मिले। 

पुलिस को संदेह है कि ढुल्लू महतो चिटाही स्थित अपने आवास से चंदनकियारी के रास्ते पुरुलिया पहुंचे। वहां उनका मोबाइल स्विच अॉफ हो गया। पुरुलिया से ही वे दूसरी जगह भाग निकले। पुलिस झारखंड के महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों के साथ बंगाल के एयरपोर्टों पर भी अपने मुखबिरों को सतर्क कर दिया है। इसी बीच पुलिस को इनपुट मिले हैं कि ढुल्लू दिल्ली भाग निकले हैं। इधर, ढुल्लू की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने 7 टीमें गठित की हैं। 

इधर, ट्रक ड्राइवर से मारपीट में ढुुल्लू को मिली अग्रिम जमानत 
ट्रक ड्राइवर व खलासी से मारपीट करने के मामले में ढुल्लू महतो की अग्रिम जमानत मंजूर हो गई। प्रधान जिला जज बसंत कुमार गोस्वामी की अदालत ने याचिका स्वीकार करते हुए आरोपी की ओर से आर्मी रिलीफ फंड में 2 हजार रुपए जमा करने का आदेश दिया। इस मामले में ढुल्लू की ओर से बुधवार को अग्रिम जमानत याचिका दाखिल हुई थी। 

रेप के प्रयास के मामले में शनिवार को हाे सकती है सुनवाई
दुष्कर्म के प्रयास के केस में ढुल्लू महतो की अग्रिम जमानत याचिका पर शनिवार को सुनवाई हो सकती है। इस याचिका को गुरुवार काे प्रधान जिला जज ने एडीजे 3 की अदालत में स्थानांतरित कर दिया। पूर्व भाजपा नेत्री ने ढुल्लू पर छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास का आरोप लगाया था, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना