Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» Ranjay Murder Case: Mama Gets Remand For Two Days By Police

रंजय हत्याकांड: मामा को पुलिस ने दो दिनों के रिमांड पर लिया

पुलिस मामा से मर्डर वेपन और हत्या में प्रयुक्त बाइक के बारे में भी पूछताछ कर रही है

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 10:20 AM IST

रंजय हत्याकांड: मामा को पुलिस ने दो दिनों के रिमांड पर लिया

धनबाद. रंजय हत्याकांड के आरोपी नंदकुमार सिंह उर्फ मामा को दो दिन की रिमांड पर लेकर पुलिस उसके बयान का सत्यापन करने में जुट गई है। मामा के मोबाइल के काॅल डिटेल्स के आधार पर हत्या की कड़ियां जोड़ने की कोशिश की जा रही है। दो बड़े पुलिस पदाधिकारियों को इसमें लगाया गया है। पुलिस कुछ मोबाइल नंबरों को चिह्नित कर मामा से उसके बारे में पूछताछ कर रही है। उन नंबरों पर कई बार बात करने की जानकारी पुलिस को मिली है। पुलिस मामा से मर्डर वेपन और हत्या में प्रयुक्त बाइक के बारे में भी पूछताछ कर रही है, लेकिन उससे कुछ जानकारी हासिल नहीं कर सकी है।

हत्या में सहयोग करनेवालों के बारे में पुलिस पूछ रही

रंजय की हत्या के लिए उसे पिस्टल किसने दी थी और वह कहां गई, इसका पता भी पुलिस लगा रही है। हत्या में सहयोग करनेवालों के बारे में पुलिस पूछ रही है। रंजय सिंह की हत्या 29 जनवरी 2017 को चाणक्य नगर में कर दी गई थी। इस मामले में आरोपी मामा 2 अगस्त को आरा में पकड़ा गया था। पुलिस को दिए बयान में उसने हत्या की बात स्वीकार की थी।

क्राइम सीन को रीक्रिएट कर तफ्तीश की जाएगी

मामा को पुलिस उस जगह पर ले जाएगी, जहां उसने रंजय को गोली मारने की बात स्वीकार की है। क्राइम सीन को रीक्रिएट कर तफ्तीश की जाएगी। मामा जब चाणक्य नगर की ओर जा रहा था, तब वह कहां खड़ा था और उसके आने का इंतजार किस तरह कर रहा था, फिर कहां से उसने रंजय को गोली मारी थी, इसकी जानकारी जुटाने की पुलिस कोशिश करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×