निरसा में जरूरतमदों के बीच राशन और अन्य सामग्रियों का वितरण होगा: अपर्णा

Dhanbad News - निरसा के पोद्दारडीह स्थित भाजपा कार्यालय में विधयक अपर्णा सेनगुप्ता ने भाजपा का 40वां स्थापना दिवस मनाया।...

Apr 07, 2020, 07:40 AM IST

निरसा के पोद्दारडीह स्थित भाजपा कार्यालय में विधयक अपर्णा सेनगुप्ता ने भाजपा का 40वां स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम की शुरूअात अपर्णा सेनगुप्ता ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय व डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया। जिसके बाद लॉकडाउन को देखते हुए निरसा के माड्मा पंचायत के हरिजन टोला, आदिवासी टोला, कंचनडीह के 60 परिवारों के बीच 4 किलो चावल, 3 किलो आटा, आधा किलो दाल, एक किलो आलू, हल्दी व नमक का वितरण किया।

अपर्णा सेनगुप्ता ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने को लेकर हुई लॉकडाउन के कारण गरीब-गुरबो के मदद के लिए वृहद पैमाने पर कार्यक्रम चलाई जा रही है। निरसा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवो में जरूरतमंदो तक राशन व अन्य जरूरी सामग्री उपलब्ध करवाने को लेकर प्रयास जारी है। इधर, चिरकुंडा में भाजपा के 40वां स्थापना दिवस को लेकर भाजपा नेता सह चिरकुंडा नप उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह युवा कमल क्लब के सदस्यों के साथ मिलकर चिरकुंडा व कुमारधुबी क्षेत्र के जरूरतमंदो के बीच भोजन का वितरण किया।

को लेकर हुई लॉकडाउन के कारण गरीब-गुरबो के मदद के लिए वृहद पैमाने पर कार्यक्रम चलाई जा रही है। निरसा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवो में जरूरतमंदो तक राशन व अन्य जरूरी सामग्री उपलब्ध करवाने को लेकर प्रयास जारी है। इधर, चिरकुंडा में भाजपा के 40वां स्थापना दिवस को लेकर भाजपा नेता सह चिरकुंडा नप उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह युवा कमल क्लब के सदस्यों के साथ मिलकर चिरकुंडा व कुमारधुबी क्षेत्र के जरूरतमंदो के बीच भोजन का वितरण किया।

जरूरतमंदो के बीच राशन बांटते विधायक अपर्णा सेनगुप्ता व अन्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना