वारदात / महिला की गला रेतकर हत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस



घटनास्थल पर मृतका का शव व जुटी भीड़। घटनास्थल पर मृतका का शव व जुटी भीड़।
X
घटनास्थल पर मृतका का शव व जुटी भीड़।घटनास्थल पर मृतका का शव व जुटी भीड़।

  • पति ने घटनास्थल पर पहुंचकर की शिनाख्त, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 01:36 PM IST

साहेबगंज. बरहरवा थाना के कालू पंचायत भवन के पास नरसिंहपुर में शुक्रवार सुबह 26 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

बेटी आधी रात को उठी तो बिस्तर से गायब पाया
मृतका की पहचान कालू निवासी अमर रामानी की पत्नी रिंकी देवी के रूप में की गई है। रिंकी गुरुवार की रात गांव में किसी कार्यक्रम में अपने चारों बच्चों के साथ गई थी। यहां से करीब 12 बजे रात लौटने के बाद वो बच्चों के साथ सो गई। इस दौरान करीब साढ़े तीन बजे बेटी रितिका की आंख खुली तो उसने अपनी को को बिस्तर पर नहीं देखा। आस-पास खोजा लेकिन कोई पता नहीं चला। उधर, रिंकी के गायब होने के बाद उसका पति अमर रामानी अपने ससुराल पहुंचा। यहां पहुंचने पर किसी ने फोन पर रिंकी के मौत की खबर दी।

 

मौके पर पहुंच अमर ने की शिनाख्त
फोन पर मिली सूचना के बाद अमर कालू पंचायत भवन के पीछे स्थित नहर के पास पहंुचा जहां उसकी पत्नी रिंकी की लाश पड़ी थी। उधर, घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी रामानुज वर्मा मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। उन्होंने बताया कि महिला की हत्या गला रेत कर की गई है। साथ ही उसके पेट पर भी जख्म के निशान हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना