थापरनगर में ट्रेन की चपेट में आईं एसएम की पत्नी, मौत

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:11 AM IST
Dhanbad News - sm wife of sm who was hit by train in thapranagar

भास्कर न्यूज | थापरनगर

आसनसोल-धनबाद रेल डिवीजन के थापरनगर रेलवे स्टेशन की डाउन लाइन के पोल संख्या-242/02 पर शनिवार कि सुबह कोलफील्ड ट्रेन की चपेट में आने से स्टेशन मास्टर सह स्विचमैन नरेश कुमार यादव की 45 वर्षीया प|ी अनीता देवी कि मौत मौके पर ही हो गयी। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। वहीं, नरेश कुमार अपने प|ी के दाहसंस्कार के लिए पोस्टमार्टम हाउस से शव को लेकर अपने पैतृक गांव बिहार के खगड़िया जिले के लिए निकल गए।

इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार कि रात 12 बजे रात्रि पाली में नरेश कुमार ड्यूटी गए हुए थे। शनिवार की सुबह 6:05 बजे क्वार्टर से निकलकर अनीता देवी ट्रैक पार करने का प्रयास कर रही थीं। इस दौरान कोलफील्ड ट्रेन की चपेट में आ गईं। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने नरेश को इसकी जानकारी दी। वे वहां पहुंचे, तो प|ी का क्षत-विक्षत शव देख सदमे में आ गए।

मानसिक रूप से थीं बीमार

स्थानीय लोगों ने बताया कि छह माह पूर्व ही नरेश की पोस्टिंग थापरनगर स्टेशन पर स्टेशन मास्टर सह स्विचमैन के रूप में हुई थी। उनकी प|ी मानसिक रूप से बीमार थीं। रांची में इलाज चल रहा था।

X
Dhanbad News - sm wife of sm who was hit by train in thapranagar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना