अपराधी की पहचान करने को संदिग्धाें के स्पर्म की हाेगी जांच

Dhanbad News - भास्कर न्यूज | धनबाद/भाैंरा सुदामडीह की छह वर्षीया बच्ची से ज्यादती के 7 दिन बाद भी पुलिस अपराधी की पहचान नहीं कर...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Dhanbad News - sperm of suspects will be investigated to identify the culprit
भास्कर न्यूज | धनबाद/भाैंरा

सुदामडीह की छह वर्षीया बच्ची से ज्यादती के 7 दिन बाद भी पुलिस अपराधी की पहचान नहीं कर सकी है। बच्ची के घर के अासपास रहनेवाले करीब 100 लाेगाें के फाेटाे खींचकर पीड़ित परिवार काे दिखाया गया, लेकिन काेई फायदा नहीं हुअा। 15 संदिग्धाें काे हिरासत में लेकर भी पूछताछ की जा चुकी है, फिर भी काेई सुराग नहीं मिला। माेबाइल टावर लाेकेशन के अाधार पर भी जांच की जा रही है। अब पुलिस संदिग्धाें के स्पर्म की जांच कराने की तैयारी में है। पीड़िता की मेडिकल जांच में उसके शरीर पर स्पर्म मिले थे। गाैरतलब है कि 5 अक्टूबर की रात बच्ची काे घर से ले जाकर उससे ज्यादती की गई थी अाैर फिर लहूलुहान स्थिति में उसे घर के बाहर छाेड़ दिया गया था। बच्ची के पिता ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बच्ची की सुरक्षा के लिए उसे हाेप हाेम लाया गया

जिला बाल संरक्षण पदाधिकारी साधना कुमारी शनिवार काे सीडब्ल्यूसी की सदस्य पूनम सिंह, काउंसलर किरण कुमारी अाैर एक महिला पुलिस अधिकारी पीड़िता के घर पहुंचीं। सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी भी पहुंचे। टीम ने बच्ची अाैर उसकी मां से काफी देर तक पूछताछ की। फिर बच्ची काे साथ ले अाई। साधना कुमारी ने बताया कि बच्ची अब तक सदमे में है, वह काफी डरी-सहमी है। सुरक्षा के मद्देनजर उसे सरायढेला स्थित हाेप हाेम में रखा गया है। वहां बच्ची की काउंसलिंग भी की जाएगी।

X
Dhanbad News - sperm of suspects will be investigated to identify the culprit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना