धनबाद / हाइवा से कुचलकर किशोर की मौत, गुस्साई भीड़ का पुलिस पर पथराव, डीएसपी समेत कई घायल



पथराव कर रही भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की। पथराव कर रही भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की।
पुलिस को हाथों पकड़े गए उपद्रवी को बचाने की कोशिश करती पत्नी। पुलिस को हाथों पकड़े गए उपद्रवी को बचाने की कोशिश करती पत्नी।
X
पथराव कर रही भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की।पथराव कर रही भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की।
पुलिस को हाथों पकड़े गए उपद्रवी को बचाने की कोशिश करती पत्नी।पुलिस को हाथों पकड़े गए उपद्रवी को बचाने की कोशिश करती पत्नी।

  • धनसार में हादसे के बाद बेकाबू हुए लोग, पांच हाइवा और पुलिस जीप में तोड़फोड़
  • भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग, लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़े

  •  

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2019, 05:48 AM IST

धनबाद /भगतडीह. धनसार सीएचपी के पास शुक्रवार काे हाइवा की चपेट में आने से एक किशाेर की माैत के बाद लाेगाें ने जमकर हंगामा किया। हाइवा चालक की जान लेने की काेशिश की। बचाव करने गई पुलिस के जवान की पिटाई की गई। पांच हाइवा और पुलिस का एक वाहन में ताेड़फाेड़ की गई। पुलिस पर पथराव किया गया।

 

भीड़ काे नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने पहले लाठीचार्ज किया। फिर भीड़ काे दाैड़ा-दाैड़ा कर पीटा। पुलिस ने चार राउंड हवाई फायरिंग की और 12 आंसू गैस के गाेले भी दागे। घटना में डीएसपी लाॅ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार, सीआईएसएफ के सहायक कमांडेंट वीएस प्रसाद काे पत्थर लगे। वहीं, एसआई मनाेरंजन महताे व विनाेद सिंह, सीआईएसफ इंस्पेक्टर रंजीत कुमार, जवान इरफान सहित तीन और जवानाें काे चाेट आई है। पुलिस इलाके में सर्च अभियान चलाकर दाे काे हिरासत में लिया है। अाराेप है कि सर्च अभियान के दाैरान पुलिस घराें में घुस कर पिटाई की है। घटना काे लेकर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी में है। 


हाइवा से काेयला उतारने में चपेट में आया था किशाेर 
बताया जा रहा कि हाइवा से काेयला उतारने के दाैरान सीएचपी के पास रहने वाला स्व संजय चाैहान के 14 वर्षीय पुत्र मुकेश की हाइवा के चपेट में आने से माैके पर माैत हाे गई। घटना के बाद चालक हाइवा लेकर फरार हाे गया। वहीं पीछे से आ रहे रहे दूसरे हाइवा काे राेक लिया। हाइवा का खलासी माैके से भाग निकला। वहीं निरसा का रहने वाला चालक राजेश सिंह काे पकड़ कर भीड़ ने पीटना शुरू कर दिया। चालक काे बचाने के दाैरान भीड़ पुलिस से उलझ गई। चालक काे ले जाने के क्रम में पुलिस वाहन पर पथराव किया गया। भीड़ काे नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हल्का बल का प्रयाेग करना पड़ा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना