बोकारो / बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, युवक की घटनास्थल पर ही मौत



हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक। हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।
X
हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।

  • लोगों के सहयोग से पुलिस ने कार सवार चार लोगों को हिरासत में ले लिया

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 04:46 PM IST

बोकारो. नावाडीह स्थित शांति वन भालमारा के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक मुंह के बल सड़क पर गिरा और उसकी माैत हो गई। लोगों के सहयोग से पुलिस ने कार सवार चार लोगों को हिरासत में ले लिया। बाद में दोपहर में थाना से ही चालक को बेल पर रिहा कर दिया गया।

 

मृतक की पहचान चन्द्रपुरा थाना क्षेत्र के तेलो उपर टोला गांव निवासी संतोष कुमार (35) के रूप में की गई। संतोष के बड़े भाई रंजीत वर्णवाल ने बताया कि वे हाट बाजार में मिर्च व लहसुन बेचा करता था। संतोष गुरुवार की सुबह अपनी बाइक से फुसरो सब्जी मंडी जाने के लिए निकला था। जैसे ही कोदवाडीह पेट्रोल पंप के सामने विडवा गोलाई पहुंचा कि चास से जमुई जा रही कार से टक्कर हो गई। इससे मौके पर ही संतोष कुमार की मौत हो गई।

 

इस संबध में मृतक के भाई रंजीत वर्णवाल के बयान पर नावाडीह थाना कांड संख्या 80/2019 के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं, घटना के बाद नावाडीह थाना में डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ,थाना प्रभारी अनिल उरांव की उपस्थिति में वाहन मालिक एवं शोकाकुल परिजनों के बीच समझौता वार्ता हुई। जहां वाहन मालिक ने सहानभुति पूर्वक मृतक की विधवा कविता देवी को 50 हजार रुपए अंतिम संस्कार के लिए दिए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना