विज्ञापन

पत्नी से ज्यादती कर रहा था दोस्त विरोध करने पर तवा से मार डाला

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:10 AM IST
Baliyapur News - the girl was being harassed by her friend
  • comment


भास्कर न्यूज | बलियापुर

बलियापुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दोस्त की प|ी के साथ ज्यादती करने का विरोध करने पर पति की हत्या कर दी। रोटी बनाने वाले तवा से सिर पर वार कर दिया। बचाव करने के दौरान पीड़ित महिला भी घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने पति और प|ी को पीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान पति लक्ष्मण मुर्मू की मौत हो गई। प|ी का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामले को लेेकर झामुमो जिलाध्यक्ष रमेश टुडू, प्रखंड अध्यक्ष राजेंद्र किस्कू सहित अन्य राजनीति दलों ने अारोपी को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। इधर, शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार कर दिया गया।

दोनों साथ में करते थे काम : गोपी रवानी नीमटांड़ बलियापुर का रहने वाला है। गोपी और लक्ष्मण मुर्मू दोनों साथ में काम करते थे। गोपी अक्सर उसके घर आया करता था। शुक्रवार को वह लक्ष्मण के घर आया और उसकी प|ी के साथ ज्यादती करने लगा। विरोध करने पर तवा से लक्ष्मण के सिर पर वार कर दिया। इससे वह बेहोश हो गया। उसने प|ी के साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। थोड़ी देर बाद जब उसका छोटा पुत्र निर्मल मुर्मू घर आया तो बिजली नहीं रहने के कारण घर में अंधेरा पसरा था।

खून से लथपथ जमीन पर गिरा था लक्ष्मण

पुत्र निर्मल ने जब टॉर्च जलाकर देखा तो माता-पिता जमीन पर पड़े थे। जब उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो गोपी ने उसका मुंह दबा दिया। वह किसी तरह वहां भाग गया और लोगों को जानकारी दी। तभी मौका देख आरोपी भाग निकला। मृतक की 5 साल की पुत्री राधा पिता की हत्या की घटना से बेखबर थी। बड़ी बेटी रश्मि मुर्मू सदमे थी। मृतक ही परिवार का एक मात्र सहारा था। मजदूरी कर बच्चों का भरण पोषण करता था।

X
Baliyapur News - the girl was being harassed by her friend
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन