दिनभर पुलिस रही चौकस आज शाम तक निगरानी

Dhanbad News - अयोध्या पर न्यायिक फैसले के बाद रविवार को भी शहर पुलिस चौकसी में रहा। संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस ने फ्लैग...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:31 AM IST
Dhanbad News - the police remained vigilant throughout the day till this evening
अयोध्या पर न्यायिक फैसले के बाद रविवार को भी शहर पुलिस चौकसी में रहा। संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। वहां बल की 24 घंटे तैनाती के साथ ड्रोन कैमरे से भी इलाकों की निगरानी की जा रही है। पुलिस बल के अलावा जैप और आरपीएसएफ की भी मदद ली गई। कंट्राेल रूम में सुबह से ही तैनात पदाधिकारियों की मुस्तैदी थी। पुलिस के वरीय अधिकारी कंट्राेल रूम से जिले पर नजर रखते दिखे। कंट्राेल रूम में तैनात इंस्पेक्टर चाैक-चाैराहे अाैर गश्ती कर रहे वाहनाें काे जीपीएस के माध्यम से लगातार माॅनिटरिंग कर रहे थे। जिले के सभी थानाें से हर एक घंटे पर खैरियत रिपाेर्ट ली जा रही थी। 25 की संख्या में जवानाें काे रिजर्व रखा गया था। वहीं पुलिस लाइन में भी जवानाें काे तैयार रहने काे कहा गया था। थानों की टीमें गश्ती में थी हीं, वहीं‌ थानों में तैनात सभी पुलिस कर्मियाें काे भी तैयार रहने काे कहा गया था। हालांकि देर रात तक कहीं से भी किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली।

दूसरी तरफ आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारण जिले में वैसे भी धारा 144 प्रभावी थी। अयोध्या पर फैसले के बाद एसडीओ ने नए आदेश के तहत धारा 144 की बंदिशों से अवगत कराते हुए 11 नवंबर की शाम तक पूरी तरफ अनुपालन का आदेश दिया था। यह मियाद कल शाम तक खत्म होगी। लिहाजा कल शाम तक शहर विशेष निगरानी में रहेगा।

X
Dhanbad News - the police remained vigilant throughout the day till this evening
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना