लोयाबाद में बच्ची को चुराने की कोशिश में युवक धराया, पुलिस ने मंदबुद्धि बताकर छोड़ दिया

Dhanbad News - लोयाबाद | लोयाबाद में तीन साल की एक बच्ची को चुराने की कोशिश का मामला सामने आया है। मामला कनकनी तीन नंबर मुखर्जी...

Jan 19, 2020, 07:36 AM IST
Loyabad News - the young man was caught trying to steal the girl in loyabad the police gave up as a retard
लोयाबाद | लोयाबाद में तीन साल की एक बच्ची को चुराने की कोशिश का मामला सामने आया है। मामला कनकनी तीन नंबर मुखर्जी धौड़ा का है। शनिवार रात 8 बजे मोहल्ला का एक व्यक्ति कुछ सामान लाने के लिए घर से बाहर निकला था। उसकी तनी साल की बेटी भी पीछे-पीछे बढ़ गई। इसी दौरान एक शख्स ने बच्ची के हाथ-पैर पकड़ लिए और उसे टांग कर ले जाने लगा। बच्ची चिल्लाने लगी। सुनकर उसके पिता और आसपास के लोगों ने दौड़कर उस शख्स को पकड़ लिया और पीट डाला। फिर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को मंदबुद्धि बताते हुए छोड़ दिया और हनुमान बाजार में रहनेवाली चचेरी बहन को सौंप दिया।

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम बेनी भुइयां और आवास सिजुआ सात नंबर बताया। उसने अपनी चचेरी बहन का पता भी बताया। पुलिस उसे वहां ले गई और उसकी बहन कोपनिया देवी तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की। सबने बताया कि आरोपी युवक के माता-पिता नहीं हैं और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। इसके बाद पुलिस ने उसे चचेरी बहन के पास ही छोड़ दिया।

अाराेपी युवक।

X
Loyabad News - the young man was caught trying to steal the girl in loyabad the police gave up as a retard

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना