झारखंड / बाेकाराे में चाय दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, तीन लोगों की मौत; भीड़ ने चालक को पीटा

three dead in road accident in bokaro in jharkhand
X
three dead in road accident in bokaro in jharkhand

  • पहले बाइक काे मारी टक्कर, फिर बैल काे धक्का मारने के बाद दुकान में घुसा ट्रक
  • चंदनकियारी बाजार में साेमवार की शाम हुए हादसे में पांच लोग घायल

दैनिक भास्कर

Aug 20, 2019, 04:10 AM IST

बरमसिया / बोकारो. चंदनकियारी बाजार में साेमवार की शाम करीब छह बजे बाइक काे टक्कर मारने के बाद एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित हाेकर सड़क किनारे चाय की दुकान में घुसने से तीन लाेगाें की माैत हाे गई, जबकि पांच लाेग घायल हाे गए। दो लोगों की मौत मौके पर ही गई, जबकि एक घायल महिला की मौत बीजीएच में इलाज के दौरान हो गई। एक अन्य घायल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

 

अभी चार घायलों का इलाज बीजीएच में चल रहा है। एक अन्य घायल काे चास के केएम मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर राज्य के भू-राजस्व मंत्री अमर बाउरी घायलों को एंबुलेंस व अपने एस्कार्ट वाहन से लेकर बीजीएच में पहुंचे, जहां डाॅक्टराें ने नीचे बाजार निवासी 35 वर्षीय विश्वनाथ स्वर्णकार और 65 वर्षीय परीक्षित डे को मृत घाेषित कर दिया। वहीं घायल लखी बाउरी की मौत बीजीएच में हुई।

 

घायल दानी बाउरी, राहुल रजवार और ट्रक के चालक व उपचालक का इलाज चल रहा है। ट्रक संख्या जेएच 09 पी 4819 चास से प.बंगाल की ओर जा रहा था। इसी बीच चंदनकियारी पुराना बाजार में दुर्गामंदिर के पास वह बेकाबू होकर एक चाय दुकान में घुस गया। इससे वहां माैजूद करीब आठ लोग ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसे के बाद लोगों ने ट्रक के चालक और उपचालक की पिटाई भी की। सूचना पर चास की एसडीओ हेमा प्रसाद और चास के एसडीपीओ बहामन टूटी माैके पर पहुंच गए। 

बताया जाता है कि चाय की दुकान से करीब पांच साै मीटर पहले ट्रक ने एक बाइक काे टक्कर मारी। इस हादसे में बाइक सवार दूसरी ओर गिर गया और ट्रक ड्राइवर बाइक काे घसीटता हुअा भागने लगा। अागे थाना के पास पुलिस कर्मी के राेके जाने पर ट्रक ड्राइवर ने रफ्तार अाैर बढ़ा दी। इसी बीच सड़क पर खड़े बैल काे धक्का मारते हुए बेकाबू ट्रक दुर्गा मंदिर के पास चाय की दुकान में जा घुसा। 

 

सीएम की घोषणा- मृतक के आश्रितों को देंगे 1-1 लाख

बीजीएच में घायलों का इलाज करा रहे सूबे के मंत्री सह चंदनकियारी विधायक अमर बाउरी ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने तीनाें  मृतकाें के परिजनों को एक-एक लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना