वार्डन की प्रताड़ना से तंग आकर हॉस्टल से भाग गए गिरिडीह के दो छात्र, परिजनों का हंगामा

Dhanbad News - भास्कर न्यूज | सिजुआ। डुमरी कपुरिया के फागु महतो उच्च विद्यालय के हॉस्टल में रहकर पढ़ने वाले सातवीं के दो छात्र...

Oct 22, 2019, 06:10 AM IST
भास्कर न्यूज | सिजुआ। डुमरी

कपुरिया के फागु महतो उच्च विद्यालय के हॉस्टल में रहकर पढ़ने वाले सातवीं के दो छात्र वार्डन की प्रताड़ना से तंग आकर फरार हो गए है। दोनों गिरिडीह के डुमरी के रहने वाले हैं। हॉस्टल से भागने वाले दोनों छात्र दीपक गोस्वामी पिता घनश्याम गोस्वामी डुमरी के तुईयो 10 नंबर इसरी बाजार के रहने वाले हैं, जबकि दूसरा छात्र राजेश कुमार महतो पिता सीताराम महतो डुमरी के गुटवाली गांव का है।

सूचना मिलते ही दोनों के अभिभावक स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा शुरू कर दिया। हॉस्टल प्रबंधन से हर हाल में बच्चों को अविलंब खोज निकालने की मांग करने लगे। विद्यालय सह हॉस्टल के सचिव गजाधर महतो ने परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द बच्चों को ढूंढ़ निकाला जाएगा। उन्होंने कपुरिया पुलिस से शिकायत की है। एक छात्र के परिजन ने कपुरिया ओपी पहुंचकर पुलिस से विद्यालय प्रबंधन व हॉस्टल वार्डन पर मारपीट, सुरक्षा में अनदेखी, प्रताड़ित करने की शिकायत की। परिजनों ने बाघमारा डीएसपी को भी मामले की जानकारी दी। हॉस्टल के छात्र काफी सहमे सहमे दिखे। एक छात्र ने बताया कि शनिवार की रात हॉस्टल के डीएम सर ने बदमाशी के लिए दोनों को पीटा था।

रविवार की दोपहर से स्कूल से गायब हैं दोनों छात्र

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात हॉस्टल के वार्डन ने किसी कारण दोनों छात्रों को पीटा था। रात को वे लोग अपने बेड पर ही थे। रविवार दोपहर एक बजे अचानक दोनों बच्चे गायब हो गए। हॉस्टल प्रबंधन की ओर से काफी खोजबीन की गई। उसके बाद पुलिस को और फिर दोनों के परिजनों को जानकारी दी। स्कूल के सचिव गजाधर महतो ने कहा कि अन्य बच्चों से पता चला कि हॉस्टल के वार्डन ने बच्चों के साथ हल्की मारपीट की है। पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

राजेश महतो।

दीपक गोस्वामी।

सीमित दायरे में ही डांट फटकार की : वार्डन

हॉस्टल के वॉर्डन धर्मेंद्र महतो ने कहा कि बच्चों के आपस में लड़ने की शिकायत मिली थी। इसलिए दोनों बच्चों को सीमित दायरे में डांट फटकार के साथ हल्की मारपीट की गई थी। दोपहर को एक बजे के आसपास दोनों के भाग जाने की जानकारी मिली।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना