• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • Sahibganj Road Accident Today: Two Children Died Sahibganj Sahibganj Road Accident Today, Blockade To Demand Road Rage Compensation

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो बच्चों की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आक्रोशित ग्रामीणों को समझाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आक्रोशित ग्रामीणों को समझाती पुलिस।
  • पहली घटना मुफ्फसिल जबकि दूसरी घटना बरहेट थाना क्षेत्र की, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

साहेबगंज. शनिवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में  दो बच्चों की मौत हो गई। पहली घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है जहां मिर्जाचौकी-साहेबगंज मुख्य सड़क के डिहारी गांव के समीप एनएच-80 पर 9 वषीय शिवनंदन कुमार दास को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। घटना में शिवनंदन दास की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो मिर्जाचौकी की ओर से आ रही थी। हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर भागने में कामयाब रहा।


जानकारी के अनुसार, शिवनंदन सड़क के किनारे खडा था। इसी क्रम में तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे टक्कर मार दी। घटना को देखते ही शिवनंदन का बड़ा भाई राजू दास ने काफी दूर तक बाइक से पीछा किया लेकिन मुफ्फसिल थाना के पास पहुंचते ही बोलेरो चालक ने रफ्तार बढ़ा दी और गाड़ी लेकर फरार हो गया। इसके बाद मृतक के भाई ने घटना की जानकारी मुफ्फसिल थाना में एएसआई विनय कुमार सिंह को दी। उधर, घटना की सूचना के बाद एएसआई मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। इधर, घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने मिर्जाचौकी-साहेबगंज एनएच को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। फिलहाल, पुलिस ने आश्वासन के बाद जाम हटा दिया है।

बरहेट में भी अज्ञात वाहन से कुचलकर बच्चे की मौत
दूसरी घटना बरहेट थाना क्षेत्र के गोपालाडीह का है। यहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बच्चे को कुचल दिया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।