पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क किनारे खड़ी जेसीबी से टकराया ट्रक, मौके पर 2 मजदूरों की मौत, 3 घायल

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे खड़ी जेसीबी और दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।
  • ट्रक में ड्राइवर समेत 5 लोग थे सवार
  • एक की हालत गंभीर, पीएमसीएच में भर्ती
Advertisement
Advertisement

धनबाद.  जिले के ईस्ट बसुरिया थाना क्षेत्र स्थित बिरसा चौक पर गुरुवार सुबह सड़क किनारे खड़ी जेसीबी से ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए। सभी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, यहां एक घायल की हालत गंभीर है। सभी ट्रक लेकर ईंट भट्ठा जा रहे थे।

तेज थी ट्रक की रफ्तार, चालक ने खोया नियंत्रण
बिरसा चौक के पास सिक्स लेन सड़क का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण कार्य में लगी 2 जेसीबी सड़क किनारे खड़ी थी। उधर, सुबह भूली से ट्रक लेकर 4 मजदूर ट्रक चालक के साथ हीरक रोड स्थित ईंट भट्ठा ईंट लोड करने जा रहे थे। इस दौरान ट्रक की रफ्तार तेज थी। ट्रक जैसे ही बिरसा चौक के पास पहुंची, चालक ने नियंत्रण खो दिया और वहां खड़ी जेसीबी में टक्कर मार दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पीएमसीएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने 2 मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। दोनों भूली आमबगान के निवासी थे। वहीं चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे में इनकी हुई मौत
रामखेलावन और नन्हका माली। (दोनों भूली आमबगान निवासी)

ये हुए घायल
चालक जीतेंद्र कुमार, भूली बी ब्लॉक निवासी।
कालू भुईंया और अजय भुईंया, दोनों रंगूनी बस्ती निवासी।

स्थानीय लोगों ने कहा- सड़क किनारे जेसीबी नहीं होती तो नहीं होता हादसा
घटनास्थल पर जुटे स्थानीय लोगों ने कहा कि हीरक रोड में बनने वाले सिक्स लेन को लेकर काम चल रहा है। निर्माणकार्य में जुटे गाड़ियों के लिए पार्किंग स्थल नहीं है। ऐसे में गाड़ियों को सड़क किनारे ही खड़ा कर दिया जाता है। अगर दोनों मशीन सड़क किनारे नहीं खड़े होते तो हादसा नहीं होता।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement