हादसा / दाे युवकाें काे हाइवा ने कुचला, दाेनाें अपने मां-पिता के थे इकलाैते संतान

Two youths crushed by Hiva in Godda
X
Two youths crushed by Hiva in Godda

  • तिलक समारोह की फोटोग्राफी कर बाइक से लाैट रहे दोनों युवक, मृतकों के घर में मातम छाया

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 07:13 PM IST

गोड्डा. सोमवार की देर रात गुम्मा गांव से तिलक समारोह की फोटोग्राफी कर लौटने के क्रम में गोड्डा मुख्य कारगिल चौक के पास बालू से लदे हाइवा के चपेट में आने से बीरेंद्र कुमार तथा पंकज मेहतर की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक राजीव कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बीरेंद्र कुमार तथा पंकज मेहतर दोनों अपने मां-बाप के इकलौते संतान थे। एक दिन पहले रजौन मोड़ के पास कोरका की एक महिला को भी बालू लदे हाइवा ने कुचल दिया था। 

दोनों का सिर बुरी तरह कुचला
पार्वती मेहतर की नतिनी के लड़के का तिलक गुम्मा सिकटिया में सोमवार को था। बीरेंद्र कुमार इसका वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी करने के लिए गुम्मा गया था। वहां पर तिलक होने के बाद सभी बाइक से गोड्डा लौट रहे थे। रात के करीब 11 बजे जैसे ही बाइक गोड्डा के कारगिल चाैक के पास आया तो गोड्डा कॉलेज की ओर से आ रही बालू से लदे हाइवा ने दोनों को चपेट में ले लिया। घटना में दोनों का सिर बुरी तरह कुचल गया और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है।

चार दिन पहले बीरेंद्र बना था बेटी का पिता
बीरेंद्र कुमार को चार दिन पहले बेटी का पिता बना था। बीरेंद्र के पिता की मौत भी काफी समय पहले हो गई थी। बीरेंद्र अपनी मां का इकलौता सहारा था। 

पंकज की बेटी हो रही थी बेहोश
बताया जा रहा है कि तिलक से पंकज की बेटी भी लौट रही थी लेकिन वो दूसरे बाइक पर थी। उसने अपने पिता को हाइवा से कुचलते देखा था जिसके चलते वह अस्पताल में बार-बार बेहोश हो रही थी। 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना