Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» Uncontrolled Bike Collides With Electric Poles Death Of Two

जामताड़ा: अनियंत्रित बाइक बिजली के खंभे से टकराई, सवार दो युवक की मौत

25 वर्षीय पिंटू मंडल की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि 45 साल के डेविड बास्की की मौत इलाज के दौरान हुई है

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 09:57 AM IST

जामताड़ा: अनियंत्रित बाइक बिजली के खंभे से टकराई, सवार दो युवक की मौत

जामताड़ा/करमाटांड़. सड़क दुर्घटना में दो लोगों की शुक्रवार की शाम को मौत हो गई। मृतक करमाटांड़ थाना क्षेत्र के रामाडीह (अमडीहा) गांव के रहनेवाले हैं। बताया जाता है कि शाम लगभग 4.30 बजे दोनों युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर सियाटांड़ से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच तेज गति से मोटरसाइकिल बिजली के खंभे से जा टकरायी। इस टक्कर से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सवार युवक की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल जामताड़ा में हो गई।

झाड़ियों के कारण रोड संकरा
जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय पिंटू मंडल की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि 45 साल के डेविड बास्की की मौत इलाज के दौरान हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही करमाटांड़ थाना के एएसआई रंजीत कुमार राम मौके पर पहुंचे और घायल हो इलाज के लिए जामताड़ा ले गए। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों की माैत सियाटांड़ से घर आने के क्रम में घटित दुर्घटना में हुई है। लोगों ने बताया कि तालाब के समीप बिजली के खंभे से टकराने से यह दुर्घटना हुई है। सड़क किनारे काफी झाड़ी है। जिस कारण रोड काफी संकरा हो गया है। पूरा रोड स्पष्ट नहीं दिखता है।

मृतक पिंटू मंडल का एक 5 वर्ष का बेटा है। पत्नी झूमा देवी घटना के बारे में सुनते ही घटनास्थल पर पहुंची। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बारे में सुनते ही स्थानीय थाना के एएसआई राकेश रंजन बल के साथ पहुंचे शव को कब्जे में ले लिया। सूचना मिलने पर काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। वहीं लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल चालक राजमिस्त्री का काम करता था। जबकि एक अन्य मजदूरी करता था। दोनों ने काम करने के बाद खाना खाने के दौरान नशा किया था। नशा करने के बाद वाहन पर सवार होकर घर जा रहे थे। वहीं दूसरी ओर दुर्घटना के बाद परिजनों ने मोटरसाइकिल को मौके से हटा दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×