पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोड्डा में अनियंत्रित बाइक सवार ने बिजली के खंभे में मारी टक्कर; तीन युवकों की मौत, किसी ने नहीं पहना था हेलमेट

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर तीनों युवकों के शव व दुर्घटनाग्रस्त बाइक।
  • गोड्डा के सुंदरपहाड़ी की घटना, हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

गोड्डा. जिले के सुंदरपहाड़ी प्रखंड में गुरुवार सुबह एक अनियंत्रित बाइक सवार ने सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक सुंदरपहाड़ी के रहनेवाले बताए जा रहे हैं। उधर, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 


जानकारी के मुताबिक, सुंदरपहाड़ी प्रखंड निवासी मृतकों में स्टीफन हेंब्रम, कृष्णा मुर्मू, बाबूलाल किस्कु शामिल है। सभी की उर्म 25 वर्ष से कम बताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंची सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी के मुताबिक, तीनों में से किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं पहना था। सुंदरपहाड़ी से धमनी बाजार की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सुंदर पहाड़ी चौक के पास ही सड़क किनारे खड़े बिजली पोल में टक्कर मार दी। घटना की सूचना के बाद तीनों को सुंदर पहाड़ी रेफरल अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें