जीटी रोड पर गोविंदपुर में अज्ञात ट्रक ने ले ली बाइकसवार युवक की जान

Dhanbad News - गोविंदपुर में जीटी राेड पर स्थित ऊपर बाजार में सोमवार की रात किसी अज्ञात ट्रक ने संदीप गिरि नामक 25 वर्षीय युवक की...

Dec 04, 2019, 08:56 AM IST
गोविंदपुर में जीटी राेड पर स्थित ऊपर बाजार में सोमवार की रात किसी अज्ञात ट्रक ने संदीप गिरि नामक 25 वर्षीय युवक की जान ले ली। संदीप कौवा बांध से गोविंदपुर हाेते हुए अपनी बाइक (जेएच 10 बीआर 1282) अपने गांव गोसाईंडीह लौट रहे थे, लेकिन ऊपर बाजार में हादसे का शिकार हाे गए। हादसे की सूचना ऊपर बाजार में रहनेवाले प्रत्यक्षदर्शी भरत जायसवाल ने गाेविंदपुर के थानेदार रणधीर कुमार काे दी। पुलिस की पेट्राेलिंग पार्टी माैके पर पहुंची। उसने बुरी तरह से जख्मी संदीप काे पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें जालान अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। दिवंगत ऋषि गिरि के बेटे राजकुमार गिरि के भतीजे संदीप की शादी 2 वर्ष पहले ही हुई थी। उनकी एक साल की बेटी है।

गड्ढे की वजह से जा रहीं जानें : प्रत्यक्षदर्शी जायसवाल ने सड़क पर बन गए गड्ढे काे हादसे की वजह बताया। कहा कि कई बार विराेध प्रदर्शनाें के बाद भी इस गड्ढे काे नहीं भरा जा रहा है। वहां से गुजरनेवाले हादसे का शिकार हाे रहे हैं।

संदीप गिरि

इधर, कांड्रा के पास भी हादसा एक की मौत और एक घायल

बरवाअड्डा| बरवाअड्डा थाना अंतर्गत कांड्रा के समीप जीटी रोड़ पर मंगलवार की शाम काे सड़क दुर्घटना में मिराज अंसारी की मौत हो गई, जबकि अकबर अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, कर (जेएच 10 एक्स 6786) में सवार मिराज अंसारी और अकबर अंसारी भितिया से बरवाअड्डा की ओर आ रहे थे। कार जैसे ही सर्विस लेन से जीटी रोड पर आई, विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन कीचपेट में आ गई। आमने-सामने की टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने कार में से दोनों घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया। वहां इलाज के दौरान मिराज की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, मिराज गोविंदपुर गांव भीतर के रहने वाले थे। हादसे के बाद अज्ञात वाहन भाग निकला।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना